• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डचेज ऑफ कैंब्रिज केट मिडलटन होम आइसोलेशन में, कोविड मरीज के संपर्क में आने के बाद लिया फैसला

|
Google Oneindia News

लंदन, 5 जुलाई: डचेज ऑफ कैंब्रिज केट मिडलटन 10 दिनों के लिए होम क्वारंटीन हो गई हैं। कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आने के बाद उन्होंने दस आइसोलेशन में रहने का फैसला लिया है। केंसिंग्टन पैलेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि केट को कोरोना का कोई कोई लक्षण नहीं है, लेकिन सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए वो सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं। बयान में कहा गया है कि पिछले हफ्ते डचेज ऑफ कैंब्रिज एक व्यक्ति के संपर्क में आई थीं, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में एहतियातन वो भी क्वारंटीन हो गई हैं।

Duchess of Cambridge

ब्रिटेन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के 73 साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को केट को अपने पति प्रिंस विलियम के साथ एक कार्यक्रम में भी शामिल होना था लेकिन क्वारंटीन होने के चलते वो इसमें नहीं जा सकीं। ब्रिटिश नियमों के अनुसार केट को 10 दिन तक होम क्वारंटीन रहने होगा। बता दें कि 39 वर्षीय के केट और विलियम कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ले चुके हैं।

केट मिडलटन ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू हैं। उन्होंने प्रिंस विलियम से शादी की है। 2010 में विलियम ने केट को शादी के लिए प्रपोज किय था। इसके बाद अप्रैल 2011 में दोनों ने शादी की। जिसके बाद केट मिडलटन प्रिंस विलियम की पत्नी और कैथरीन, डचेस ऑफ केंब्रिज बन गईं।

एक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, नए नाम के पीछे की किस्सा पढ़कर हो जाएंगे भावुकएक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, नए नाम के पीछे की किस्सा पढ़कर हो जाएंगे भावुक

English summary
Duchess of Cambridge kate middleton in self isolation after coming contact covid19 positive person
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X