India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: साइकिल से धड़ाम से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, डोनाल्ड ट्रंप ने गोल्फ शॉट से लिए मजे

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जून 19: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन धड़ाम से गिरने में माहिर हैं और वो फ्लाइट से उतरते वक्त सीढ़ियों से भी गिर चुके हैं और अब जो बाइडेन साइक्लिंग करते हुए गिरे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन, जो बाइडेन के साइकिल से गिरने से असली मजे उनके धूर विरोधी डोनाल्ड ट्रंप ने लिए हैं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गोल्फ शॉट के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है।

साइकिल से गिरे जो बाइडेन

साइकिल से गिरे जो बाइडेन

व्हाइट हाउस पूल रिपोर्ट के एक वीडियो में 79 वर्षीय अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को साइकिल चलाते हुए देखा जाता है और जो बाइडेन साइकिल रोकने के फौरन बाद गिर जाते हैं। इस दौरान उनके मुंह से 'मैं ठीक हूं' की आवाज निकलती है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन डेलावेयर के रेहोबोथ बीच में एक पार्क के पास कई और लोगों के साथ साइक्लिंग कर रहे थे, इस दौरान उनकी पत्नी जिल बाइडेन भी वहां मौजूद थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति जब साइकिल से उतर रहे थे, उस दौरान साइकिल से पैर निकालते वक्त उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और साइकिल से गिर गये।

डोनाल्ड ट्रंप ने लिए मजे

वहीं, जो बाइडेन के साइकिल से गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और मीम्स की बाढ़ आ गई है। वहीं, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। अमेरिका के पत्रकार बेनी जॉनसन के एक वीडियो सोशल मीडिया ट्विटर पर पोस्ट किया है और लिखा है कि, डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडेन के साइकिल से गिरने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के सोशल मीडिया पोस्ट को ट्विटर पर शेयर किया है। जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें दिख रहा है, कि डोनाल्ड ट्रंप गोल्फ खेल रहे हैं और वो एक शॉट लगाते हैं, जो गोल्फ बॉल सीधे राष्ट्रपति बाइडेन के साइकिल से जाकर टकराता है और वो गिर जाते हैं।

बाइडेन पर बरसते डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप पिछले राष्ट्रपति चुनाव के बाद से ही जो बाइडेन से काफी गुस्से में हैं और उन्हें देश का नाकाबिल राष्ट्रपति बता चुके हैं। जब रूस ने यूक्रेन पर हमला किया था, उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था, कि दिक्कत ये नहीं है, कि राष्ट्रपति पुतिन स्मार्ट हैं, बल्कि दिक्कत ये है, कि हमारे नेता मुर्ख हैं। उन्होंने पार्टी समर्थकों के बीच आरोप लगाते हुए कहा कि 'सभी को पता है कि यह भयानक तबाही कभी नहीं हुई होती यदि हमारे चुनाव में धांधली नहीं की गई होती।' उन्होंने कहा कि, नाटो रूस के खिलाफ पाबंदियों से हमला करना चाहता था बजाए '(रूस को)टुकड़ों में उड़ाने के.....कम से कम मनोवैज्ञानिक तौर पर।' उन्होंने कहा कि 'दिक्कत ये नहीं है कि पुतिन स्मार्ट हैं, बेशक वे स्मार्ट हैं...' 'बल्कि असली समस्या ये है कि हमारे नेता इतने मूर्ख हैं।' इस दौरान ट्रंप ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की को 'एक बहादुर आदमी' कहा।

Science: महासागरों में हजारों वायरस चला रहे अपना रहस्यमयी साम्राज्य, खोज करने वाले वैज्ञानिकों के हाथ-पैर फूलेScience: महासागरों में हजारों वायरस चला रहे अपना रहस्यमयी साम्राज्य, खोज करने वाले वैज्ञानिकों के हाथ-पैर फूले

Comments
English summary
Donald Trump has reacted by posting a video after US President Joe Biden fell from his bicycle.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X