• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'डोनाल्ड ट्रंप को थी पैरानोया की बीमारी', पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के वकील का दावा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 मई। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर उनके पूर्व वकील ने चौंकाने वाला दावा किया है। ट्रंप के पूर्व अधिवक्ता ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप पैरानोया की बीमारी से ग्रस्त थे। उन्हें एक डर सा रहता था। यूएस पूर्व राष्ट्रपति के बारे में यह कहा गया कि वो अक्सर ये कहते थे कि अगर उन पर पत्थर या बोतल किसी सभा में कोई भी फेंकता है तो वह पाई है।

Donald Trump

मिस्टर कोहेन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निजी वकील थे। बाद में रिश्ते में खटास आ गई जब अमेरिका वित्त कानूनों का उल्लंघन बात की गई। माइकल कोहेन ने उनकी पैरानोया बीमारी की बीमीरी को लेकर अहम बातें कही हैं। कोहेन ने खुलासा किया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपने कार्यकाल के दौरान, एक पाई के साथ चेहरे पर प्रहार करने के लिए पागल थे। एक पाई के साथ मारा जाना जिसे अक्सर पाईड कहा जाता है। इसका का उपयोग सार्वजनिक अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शनकारियों द्वारा विरोध रणनीति के रूप में किया जाता है।

बत्तख हिट-एंड-रन केस में व्यक्ति को करना पड़ा आत्मसमर्पण, ब्रिटिश अधिकारियों ने शुरू की जांच बत्तख हिट-एंड-रन केस में व्यक्ति को करना पड़ा आत्मसमर्पण, ब्रिटिश अधिकारियों ने शुरू की जांच

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के वकील ने कहा कि वे बहुत परेशान हो गए थे। हम सभी को निर्देश दिया गया था कि अगर कोई कभी उन पर कुछ भी फेंकने के बाद वह अस्पताल में समाप्त नहीं होता तो हम सभी को निकाल दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई चट्टान या बोतल फेंकता है तो यह हमेशा एक पाई है। इसका मतलब वह हमेशा उस पाई को अपने साथ लाता है। यह बातें ट्र्ंप के पूर्व वकील ने न्यूज प्लेटफार्म डेली बीस्ट को बताई हैं। ट्रंप से रिश्ते खराब होने के बदा उन्होंने कोहेन को चूहा तक कह डाला। बाद में कोहने ने अपनी पुस्तक में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को नस्लवादी और एक धोखा बता डाला।

Comments
English summary
Donald Trump had paranoia' claims former US President's lawyer in a report
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X