• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेहुल चोकसी विवाद पर अब डोमिनिका में विपक्षी नेता की सफाई, बोलें- ना कभी देखा, ना चेतन चोकसी से बात की

|
Google Oneindia News

डोमिनिका, जून 02: पंजाब नेशनल बैंक से फ्रॉड मामले में देश का भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर एंटीगुआ प्रधानमंत्री के बयान के बाद अब डोमिनिका के नेता प्रतिपक्ष लेनोक्स लिंटन की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने बताया कि वो चेतन चोकसी (मेहुल के भाई) को ना जानते और ना कभी नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम मेहुल चोकसी, उसके सहयोगी और यहां तक ​​कि उसके परिवार के सदस्यों से भी नहीं मिले हैं। हम उन्हें नहीं जानते। उनके लिए चुनाव प्रचार या किसी अन्य चीज के लिए हमें कोई धन उपलब्ध कराने की कोई व्यवस्था नहीं है। यह बिल्कुल गलत है।

    Mehul Choksi के भाई ने Dominica में विपक्षी सांसद को दी घूस, नेता प्रतिपक्ष की सफाई | वनइंडिया हिंदी
    Dominicas Leader of Opposition

    डोमिनिका के नेता प्रतिपक्ष लेनोक्स लिंटन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा 'समथिंग टाइम्स' नाम से एक ऑनलाइन कहानी आ रही है, मैंने इस वेबसाइट को कभी नहीं देखा है। मुझे लगता है कि यह प्रकाशन इस क्षेत्र की कुछ सरकारों के पासपोर्ट बेचने वाले मित्रों से जुड़ा होना चाहिए। मुझे किसी से एहसान के बदले में या उन चीजों के परिणामस्वरूप कोई पैसा नहीं मिला है, जो किया है या नहीं किया है या करने या नहीं करने का वादा किया है।

    लेनोक्स लिंटन ने कहा कि हम इंतजार कर रहे हैं कि कोर्ट इस मामले को कैसे हैंडल करेगा, डोमिनिका के बाद मेहुल चोकसी कहां जाएगा। भारत को उम्मीद है कि उसे वापस उसके देश भेज दिया जाएगा। मेहुल चोकसी, उनके वकील और उनका परिवार अदालत को उन्हें एंटीगुआ वापस भेजने के लिए मनाने की उम्मीद कर रहे हैं।

    2019 में एंटीगुआ ने छीनी थी चोकसी की नागरिकता, एंटीगुआ PM बोले- विपक्ष उसे बचा रहा2019 में एंटीगुआ ने छीनी थी चोकसी की नागरिकता, एंटीगुआ PM बोले- विपक्ष उसे बचा रहा

    आपको बता दें कि डोमिनिका के एक समाचार वेबसाइट ने एक रिपोर्ट पब्लिश की थी, जिसमें दावा किया गया था कि भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के बड़े भाई चेतन चोकसी ने डोमिनिका के नेता प्रतिपक्ष से मीटिंग की और दोनों के बीच यह करार हुआ कि इलेक्शन चंदे के बदले विपक्ष के नेता पार्लियामेंट में मेहुल चोकसी के मामला उठाएंगे। साथ ही रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि मेहुल का भाई 29 मई को एक प्राइवेट जेट से डोमिनिका आया था और अगले दिन नेता विपक्ष से मिला था।

    English summary
    Dominica's Leader of Opposition Lennox Linton on mehul choksi case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X