• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डेनमार्क की पीएम ने आखिरकार कर ली शादी, एक साल में कई बार बदली समारोह की तारीख

|

नई दिल्ली: डेनमार्क की प्रधानमंत्री मैट फ्रेडरिक्सन ने आखिरकार शादी कर ही ली। इससे पहले दो-तीन बार उन्होंने शादी का प्लान बनाया था, लेकिन कोई न कोई मुश्किल आ जाती थी। पीएम फ्रेडरिक्सन ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी शादी की पुष्टि की है। जिस वजह से उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं, हालांकि कोरोना महामारी की वजह से शादी समारोह ज्यादा बड़ा नहीं था।

Denmark

डेनिश मीडिया के मुताबिक 42 साल की पीएम फ्रेडरिक्सन ने फिल्मकार और फोटोग्राफर बो टेंगबर्ग (55) से बुधवार को शादी की। ये शादी समारोह एकदम गुप्त रखा गया है। जिसमें पूर्व पीएम पौल नेरप समेत चुनिंदा लोग ही शामिल थे। उन्होंने शादी की फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए सिर्फ एक शब्द लिखा- 'जा'। पीएम फ्रेडरिक्सन की शादी पर डेनमार्क और दुनिया की कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है।

हेरोइन की लत की वजह से एक ऑटो ड्राइवर ने 1100 लोगों को दे दिया कोरोना का इनफेक्‍शन!

बार-बार टल जाती थी शादी

पीएम फ्रेडरिक्सन ने 27 जून 2019 को डेनमार्क की पीएम के रूप में पदभार संभाला था। वो डेनमार्क की अब तक की सबसे कम उम्र की पीएम हैं। इससे पहले जून में उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि वो अपनी 18 जुलाई की शादी टाल रहे हैं, क्योंकि उन्हें कोविड पर यूरोपीय यूनियन की बैठक में शामिल होना है। इससे पहले पिछले साल जून में उन्होंने शादी की योजना बनाई थी, तो चुनाव की वजह से उसे टालना पड़ गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Denmark PM finally get married with filmmaker Bo Tengberg
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X