• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दाऊद इब्राहिम की 'गर्लफ्रेंड' बनना चाहती है पाकिस्तान की प्रधानमंत्री, बना सकती है पॉलिटिकल पार्टी

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, जुलाई 26: मुंबई बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी और पाकिस्तान में छिपा हुआ कुख्यात अंडरवर्ल्ड आतंकी दाऊद इब्राहिम की कथित गर्लफ्रेंड और पाकिस्तान की प्रसिद्ध अभिनेत्री महविश हयात पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं और इसको लेकर उन्होंने अपनी ख्वाहिश का इजहार भी किया है। पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात अपने करियर की राह में नए क्षितिज तलाश रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी ख्वाहिशों का खुलकर खुलासा किया है और बताया है कि वो कैसे पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बन सकती हैं।

दाऊद की 'गर्लफ्रेंड' हैं महविश

दाऊद की 'गर्लफ्रेंड' हैं महविश

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दाऊद इब्राहिम और महविश हयात के बीच काफी करीबी रिश्ता है और वो दाऊद की गर्लफ्रेंड मानी जाती हैं। हालांकि, इन दोनों ने अपने संबंध को काफी निजी रखा हुआ है, लेकिन जब पिछले साल अगस्त में दोनों का रिश्ता सार्वजनिक हो गया था और रिपोर्ट आई थी कि रिश्ता सार्वजनिक होने के बाद दाऊद इब्राहिम काफी गुस्से में हो गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि महविश हयात दाऊद इब्राहिम की सबसे बड़ी कमजोरी हैं और वो दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी हैं।

बनना चाहती हैं प्रधानमंत्री

बनना चाहती हैं प्रधानमंत्री

पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात ने कई पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'पंजाब नहीं जांगी', 'जवानी फिर नहीं आनी' प्रमुख हैं। और उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज से बात करते हुए अपनी ख्वाहिशों का इजहार किया है। इंटरव्यू के दौरान महविश हयात ने कहा कि पिछले कुछ सालों में उनका रूझान राजनीति की तरफ काफी बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि 'राजनीति एक ऐसी चीज है, जिसे एक विषय के रूप में मैं आगे बढ़ाना चाहती हूं।' जब होस्ट ने महविश हयात से पूछा कि क्या वह राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती हैं, तो उन्होंने आत्मविश्वास से "इंशाअल्लाह" के साथ जवाब दिया।

क्या चुनाव लड़ेंगी महविश हयात?

क्या चुनाव लड़ेंगी महविश हयात?

इंटरव्यू के दौरान महविश हयात से पूछा गया कि "क्या आप संसद के माध्यम से या किसी राजनीतिक दल के माध्यम से राजनीति करेंगे?" जिसपर हयात ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, "मेरा इरादा देश में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करना है।" उन्होंने आगे कहा कि ''यह अब समय ही बताएगा कि मैं बतौर सांसद पाकिस्तानी संसद में पहुंचती हूं या फिर मैं खुद की अपनी एक अलग पॉलिटिकल पार्टी बनाती हूं''

इमरान खान से प्रेरित हैं महविश

इमरान खान से प्रेरित हैं महविश

महविश हयात ने इंटरव्यू के दौरान राजनीति पर बात करते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पॉलिटिकल पार्टी पीटीआई की राजनीति से प्रेरित हैं। महविश ने कहा कि ''मैं इमरान खान की राजनीति से प्रेरित हूं क्योंकि उन्होंने अच्छे बदलाव और सामाजिक सोच में बदलाव लाया है।'' आगे उन्होंने कहा कि '' इमरान खान राजनीति में आने से पहले एक क्रिकेटर थे। अगर एक क्रिकेटर देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो निश्चित रूप से एक अभिनेत्री भी देश का प्रधानमंत्री बन सकती है''। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या हयात का इरादा प्रधान मंत्री पद के लिए पीएम इमरान को चुनौती देने का है, तो उन्होंने कहा कि ''मैं इमरान खान को कोई चुनौती नहीं देना चाहती हूं, लेकिन बाद में किसी ना किसी को तो उनकी जगह लेनी ही है, तो मैं प्रधानमंत्री पद की दावेदार हो सकती हूं''।

दाऊद इब्राहिम ने बढ़ाया आगे!

दाऊद इब्राहिम ने बढ़ाया आगे!

महविश हयात का शुरूआती कैरियर कुछ खास नहीं था, लेकिन अचानक उन्हें कई बड़ी फिल्में मिलने लगीं और पाकिस्तानी मीडिया में ये बात आने लगी कि महविश हयात की कामयाबी के पीछे कराची के किसी प्रभावशाली शख्स का हाथ है, जो उनकी मदद कर रहा है। वहीं, बाद में दावा किया गया कि महविश हयात की मदद कोई और नहीं बल्कि भारत का भगोड़ा दाऊद इब्राहिम कर रहा है। आपको बता दें कि भारत में रहने के दौरान भी दाऊद इब्राहिम को फिल्म इंडस्ट्री पर अच्छा-खासा पकड़ था और पाकिस्तान भागने के बाद भी उसकी पकड़ मजबूत ही रही। ऐसा माना जाता है कि लाहौर और कराची के फिल्म प्रोड्यूसर्स के साथ दाऊद के काफी पुराने संबंध हैं।

महविश को मिल चुका है राष्ट्रपति अवार्ड

आपको बता दें कि महविश हयात को पाकिस्तान में प्रतिष्ठित माने जाने वाला अवार्ड 'तमगा-ए-इम्तियाज' का अवार्ड भी राष्ट्रपति के हाथों मिल चुका है, जिसको लेकर पाकिस्तान में काफी हंगामा हुआ था और महविश की काफी आलोचना की गई थी और अवार्ड देने पर सवाल उठाया गया था। लोगों ने महविश हयात की काबिलियत पर सवाल उठाए हुए कहा था कि वो अवार्ड की हकदार नहीं हैं।

फिदा हो गया था दाऊद इब्राहिम

फिदा हो गया था दाऊद इब्राहिम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महविश हयात को पहली बार दाऊद इब्राहिम ने एक आइटम सॉंग में देखा था और फिर उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया था। वो दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलेशनशिप में आने के बाद महविश के दिन बदल गये और उसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिलने लगा। वहीं, अब वो राजनीति में आने की बात कर रही हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें दाऊद इब्राहिम का सपोर्ट हासिल होगा।

अफगानिस्तान में पलटने लगी बाजी, तालिबान को पिछले 4 दिनों में भारी नुकसान, जानिए आज की स्थितिअफगानिस्तान में पलटने लगी बाजी, तालिबान को पिछले 4 दिनों में भारी नुकसान, जानिए आज की स्थिति

English summary
Underworld don Dawood Ibrahim's girlfriend Mahvish Hayat wants to become girlfriend of Pakistan and she can form her own political party in future.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X