• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: सीने पर गेंद लगने के बाद मैदान पर ही फुटबॉल खिलाड़ी की हो गई मौत

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। फुटबॉल के फैंस के लिए रविवार का दिन अच्‍छा नहीं रहा। एक क्रोएशियाई फुटबॉल खिलाड़ी की छाती में गेंद लगने के कारण मैदान पर ही मौत हो गई। खिलाड़ी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। 25 वर्षीय क्रोएशियाई खिलाड़ी ब्रुनो बोबन क्रोएशियन थर्ड फुटबॉल लीग में मारसोनिया टीम की तरफ से खेल रहे थे। रविवार को स्लावोनियाज पोजेगा टीम के खिलाफ खेलते हुए ब्रुनो की छाती पर गेंद लगी और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद मैदान पर पहुंची मेडिकल टीम ने 40 मिनट तक ब्रुनो को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन मैदान में ही ब्रुनो ने दम तोड़ दिया।

VIDEO: सीने पर गेंद लगने के बाद मैदान पर ही फुटबॉल खिलाड़ी की हो गई मौत

सोमवार को आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रुनो की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई। बता दें कि ब्रुनो थर्ड डिवीजन लीग का अभी तक टॉप स्कोरर थे और इस लीग में अभी तक 12 गोल कर चुके थे। ब्रुनो साल 2014 से लेकर 2016 तक स्लोवेनिजा टीम की तरफ से फुटबॉल खेल चुके थे और इसी साल की शुरुआत में ब्रुनो ने मारसोनिजा के साथ करार किया था। ब्रुनो की मौत पर कई खिलाड़ियों ने कई खिलाड़ियों ने अपनी संवेदनाएं जाहिर की है और इस घटना पर दुख जताया है।

इसे भी पढ़ें- 14 साल की लड़की से रेप के लिए सीढि़यों पर लाइन लगाकर खड़े थे मर्द, गर्भपात के घंटे भर बाद बनाना पड़ा शारीरिक संबंधइसे भी पढ़ें- 14 साल की लड़की से रेप के लिए सीढि़यों पर लाइन लगाकर खड़े थे मर्द, गर्भपात के घंटे भर बाद बनाना पड़ा शारीरिक संबंध

क्रोएशिया के अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी मारियो मान्जुकिक ने कहा है कि 'ब्रुनो की आत्मा को शांति मिले, मेरी संवेदनाएं बोबन परिवार, उसके दोस्तों और टीम के साथियों के साथ हैं।'इससे पहले साल 2008 में भी क्रोएशिया के फुटबॉल खिलाड़ी हरवोजे कस्टिक की भी एक हादसे में मौत हो गई थी। दरअसल कस्टिक एक कंक्रीट की दीवार से टकरा गए थे, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आयी और हादसे के 5 दिन बाद उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

English summary
A Croatian footballer has collapsed and died during a football match after the football hit him on the chest.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X