• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले इमरजेंसी गेट खोलकर निकला कपल, होना पड़ा गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में फ्लाइट के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली है, जो बाकी यात्रियों के लिए किसी परेशानी से कम साबित नहीं हुई है। दरअसल यहां विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले LaGuardia एयरपोर्ट पर एक दंपति अपने पालतू कुत्ते के साथ अचानक इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर निकल गया। इसके कारण विमान को उड़ान भरने में देरी हो गई, जिससे बाकी यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में इस दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया।

couple, airport, pet dog, new york airport couple, new york, bizarre, trending, viral, अमेरिका, एयरपोर्ट, न्यूयॉर्क, ट्रेंडिंग, वायरल, एयरपोर्ट कपल, न्यूयॉर्क एयरपोर्ट कपल, एयरपोर्ट कपल ट्रेंडिंग

दंपति की पहचान 31 साल के एंटोनियो मरडोक और 27 साल की ब्रिएना ग्रेको के तौर पर हुई है। जब विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था, तब ये लोग अंदर ही थे और अपनी सीट पर बैठे थे। लेकिन दोनों अचानक ही अपनी सीट से उठ खड़े हुए। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'जब विमान संख्या 462 रनवे की ओर बढ़ रही थी तभी ये शख्स खड़ा हो गया और फ्लाइट एटेंडेंट के बैठने के आदेश को नजरअंदाज करते हुए कहने लगा कि उसे पोस्ट-ट्रोमैटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर है।' न्यूयॉर्क टाइम्स ने वहां मौजूद एक गवाह के हवाले से ये बात कही है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'उस आदमी ने कैबिन डोर को खोलने के लिए मजबूर कर दिया, उसने इमरजेंसी स्लाइड को खोला और फिर वो और उसकी महिला साथी अपने कुत्ते के साथ विमान से बाहर निकल गए।' इनके बाहर निकलने की वजह से विमान अचानक रुक गया। एंटोनियो और ब्रिएना को गिरफ्तार किए जाने के बाद कस्टडी में रखा गया और इनपर आपराधिक हरकत सहित कई आरोप लगे हैं। वहीं न्यूयॉर्क टाइम्स ने अधिकारियों के हवाले से कहा है कि एंटोनियो मरडोक को कोर्ट के समक्ष पेश किए जाने का इंतजार है, ताकि उसके खिलाफ औपचारिक तौर पर आरोप लगाए जा सकें। वहीं ब्रिएना को डीएटी (डेस्क अपियरेंस टिकट) के आधार पर छोड़ दिया गया है। आपको बता दें न्यूयॉर्क सिटी में डीएटी न्यूयॉर्क सिटी क्रिमिनल कोर्ट में आरोपों पर सुनवाई हेतु पेश होने के लिए एक तरह का आदेश होता है। दंपति के कुत्ते तो एनिमल शेल्टर को सौंप दिया गया है।

किंग ऑफ थाईलैंड की GF ने खुद खींची थी अपनी न्‍यूड तस्‍वीरें, हरम में होती हैं 20 लड़कियां, ऐसे करता है डीलकिंग ऑफ थाईलैंड की GF ने खुद खींची थी अपनी न्‍यूड तस्‍वीरें, हरम में होती हैं 20 लड़कियां, ऐसे करता है डील

English summary
couple with their pet dog suddenly opened an emergency gate of flight lately handcuffed in US
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X