• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली मेट्रो में VIDEO के बाद अब चलती ट्रेन में संबंध बनाते कपल का PHOTO वायरल

|

नई दिल्‍ली। कुछ दिनों पहले दिल्‍ली मेट्रो में एक कपल का एक दूसरे को KISS करता हुआ वीडियो वायरल हुआ था और अब चलती ट्रेन में एक कपल का ऐसा ही कुछ करता हुए फोटो वायरल हो रहा है। हालांकि ये मामला पश्चिमी ऑस्‍ट्रेलिया का है। फोटो वायरल होने के बाद लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आजकल जीवन शैली इसकदर भागमभाग वाली हो गई है कि लोग प्राइवेट चीजें भी खुलेआम करने लगे हैं। वहीं वहां की पुलिस का कहना है कि वायरल फोटो क्‍लियर नहीं है लेकिन आगे की कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं।

डिब्‍बे में सबलोग थे मौजूद, कपल करने लगा सबकुछ

डिब्‍बे में सबलोग थे मौजूद, कपल करने लगा सबकुछ

कपल लोकल ट्रेन में यह सब उस दौरान करने लगा जब वहां लोग मौजूद थे और उसी डिब्बे में कई अन्य यात्री भी देखे गए। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक मंगलवार की सुबह कपल की तस्वीर एक फेसबुक ग्रुप में पोस्ट की गई और यह वहीं से वायरल हो गई है। तस्वीर पुलिस के पास पहुंची। तस्वीर में दिख रहा है कि महिला ट्रेन की सीट पर खड़ी हुई है जबकि शख्स ट्रेन की सीट पर बैठा हुआ है। आश्चर्य की बात यह है कि इस दौरान डिब्बे में कई और भी युवक थे।

क्‍या हुआ क्‍या नहीं, जानिए पुलिस का कहना

क्‍या हुआ क्‍या नहीं, जानिए पुलिस का कहना

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक त्रियों ने यह भी बताया कि वे दोनों मिडलैंड से ट्रेन में सवार हुए थे और वेलैंड स्टेशन पर उतर गए थे। पश्चिमी आस्ट्रेलिया की पुलिस ने डेली मेल को बताया कि हमें इस वायरल पोस्ट के बारे में जानकारी थी लेकिन हमने कोई जांच शुरू नहीं की है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दुर्भाग्य से पर्याप्त साक्ष्य मौजूद नहीं था कि क्या यह सच में हुआ और क्या यह घटना यहीं की है।

Read Also- निर्भया केस: फांसी देते वक्‍त मुजरिम के कान में क्‍या कहता है जल्‍लाद

दिल्‍ली मेट्रो में कुछ दिन पहले वायरल हुआ था कपल का VIDEO

दिल्‍ली मेट्रो में कुछ दिन पहले वायरल हुआ था कपल का VIDEO

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले दिल्‍ली मेट्रो में एक कपल का KISS करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा था कि कपल एक दूसरे से चिपके हुए हैं और किस कर रहे हैं। साफ तौर पर पता चल रहा है कि मेट्रो में बैठे किसी शख्स ने ही ये वीडियो बनाया है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मेट्रो में कपल के किस और अश्लील हरकतों का वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भी कई बार दिल्ली मेट्रो में प्रेमी जोड़ों की इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं।

हवस मिटाने के लिए 15 साल के लड़के को 45 साल की महिला टीचर ने लिया गोद, रोज बनाने लगी संबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Couple was in Compromising position in Moving train in Australia, Photo goes Viral.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X