• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका में साड़ी और धोती पहन कपल ने की जबरदस्त स्कीइंग, देखने वाले हैरान, वीडियो हुआ वायरल

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक जोड़ा स्कीइंग करता दिख रहा है। इसमें खास बात ये है कि ये लोग साड़ी और धोती पहनकर स्कीइंग कर रहे हैं। ये वीडियो अमेरिका के मिनेसोटा राज्य के वेल्च विलेज का है। वेल्च विलेज को स्कीइंग के शौकीन लोगों की काफी पसंदीदा जगह मानी जाती है।

दिव्या ने इंस्टा पर साझा किया वीडियो

दिव्या ने इंस्टा पर साझा किया वीडियो

भारतीय मूल के दिव्या और मधु धोती और साड़ी में बर्फ पर खूब मजे में दौड़ लगा रहे हैं। वेल्‍च गांव में बर्फ के बीच धोती और साड़ी में दिव्‍या और मधु का यह स्कीइंग करने का वीडियो लोगों को खूब भा रहा है। अमेरिका में रहने वाला ये एनआरआई जोड़ा स्कीइंग के दौरान अपने इस खास लुक के लिए रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गया है। दिव्या ने ये वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके बाद ये खूब वायरल हो रही हैं।

 पागलपन भी करने की जरूरत

पागलपन भी करने की जरूरत

इंस्टाग्राम प वीडियो को शेयर करते हुए दिव्‍या ने लिखा कि कई बार हमें कुछ पागलपन करने की जरूरत होती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दिव्‍या और मधु साड़ी और धोती पहनकर स्‍कीइंग के उपकरण पहन रहे हैं। इसके कुछ सेकंड बाद ही वे बर्फ से भरे पहाड़ पर स्‍कीइंग करते हुए नजर आते हैं। दिव्‍या ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है, वहीं मधु ने ग्रीन शर्ट और धोती पहन रखा है।

तीन लाख से ज्यादा देख चुके वीडियो

दिव्या के इस वीडियो को शेयर करने के बाद तीन लाख लाख से ज्‍यादा बार इसे देखा जा चुका है। 18 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। ज्यादातर यूजर इस वीडियो और पहनावे के लिए मधु और दिव्या की तारीफ कर रहे हैं।

सांसद नवनीत राणा बोलीं- ट्वीट करने को लेकर सितारों पर सवाल उठाने वाले देशविरोधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple skiing in saree and dhoti in US video goes viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X