ट्रेन में ही 'गंदा काम' करने लगा अर्द्धनग्‍न कपल, प्‍लेटफार्म पर खड़े लोगों ने VIDEO बनाकर किया वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। लंदन के केटरहैम स्‍टेशन पर यात्री उस वक्‍त हैरत में पड़ गए जब ट्रेन में खुलेआम एक कपल को सेक्‍स करते देखा। आप जानकर दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे कि ट्रेन स्‍टेशन पर खड़ी थी और प्‍लेटफार्म पर आ जा रहे लोग साफ-साफ देख रहे थे। इससे भी हैरानी की बात ये थी कि इस कपल को जानकारी थी कि बहुत से लोग उन्‍हें देख रहे हैं। दोनों को इस बात की परवाह भी नहीं थी कि लोग उनके इस शर्मनाक करतूत का वीडियो बना रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट द सन में छपी खबर के मुताबिक कपल के इस करतूत का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की के सहारे जोड़ा आपत्तिजनक अवस्‍था में हैं। वीडियो बनाते हुए स्‍टेशन पर खड़े लोग हंसने के साथ ही उन्‍हें चीयर कर रहे हैं।

Whatsapp पर वायरल हुआ वीडियो

Whatsapp पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि काले रंग के बालों वाली एक महिला अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रही है। यह विडियो वॉट्सऐप पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, 'हमें इस बारे में जानकारी है कि इन दिनों ट्रेन में महिला-पुरुष के सेक्स ऐक्ट का विडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है।' हालांकि, इस मामले में अभी तक जांच चल रही है और फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पहले भी हो चुका है ऐसा

पहले भी हो चुका है ऐसा

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई कपल खुलेआम आपत्तिजनक काम करने लगा हो। बीते साल अगस्‍त में एक जोड़े का वीडियो वायरल हुआ था जो स्‍टेशन पर ही सेक्‍स कर रहे थे। ये मामला भी लंदन का ही था। उस कपल को गिरफ्तार कर हिदायत दी गई और फिर छोड़ा गया।

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, सुनिए AUDIO

अर्धनग्‍न कपल कर रहा था चलती मोटरसाइकिल पर सेक्‍स

अर्धनग्‍न कपल कर रहा था चलती मोटरसाइकिल पर सेक्‍स

बीते साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अर्धनग्‍न कपल चलती मोटरसाइकिल पर सेक्‍स कर रहे थे। मामला पराग्‍वे का था। हैरान करने वाली बात ये है कि मोटरसाकिल बिल्‍कुल भीड़भाड़ वाली सड़क पर चल रही थी। मिरर के एक रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण-पूर्वी पराग्‍वे के सेंटा मारिया में एक कपल को मोटरसाइकिल पर देखा गया। लड़का मोटरसाकिल चल रहा था जबकि लड़की पेट्रोल टैंक पर पीठ रखकर लड़के की तरफ मुंह कर लेटी हुई थी। लड़की ने पैर से लड़के के कमर को पकड़ा हुआ था। लड़के और लड़की अर्धनग्‍न अवस्‍था में थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने उनकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A RANDY couple were filmed having sex on a stopped train in front of stunned passengers. The brazen pair romped in broad daylight as the train sat still at Caterham station in Surrey.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.