• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पहली डेट पर 23 दोस्तों को लेकर पहुंची लड़की, दो लाख का बिल देख लड़के ने जो किया, वो अब तक फिल्मों में सुना होगा

|

नई दिल्ली। चीन के झेजियांग प्रांत में एक लड़के-लड़की के ब्लाइंड डेट पर जाने के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि दुनियाभर में सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा है। यहां 29 साल का एक शख्स ब्लाइंड डेट पर गया लेकिन उसने रेस्तंरा में आकर देखा कि लड़की अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ हैं। उसके साथ कुल 23 लोग हैं। सभी ने खाना खाया जिसका बिल 19,800 युआन आया। इतना बिल देखा तो लड़का चुपचाप रेस्तंरा से निकल गया और आखिर में लड़की को ही बिल देना पड़ा।

दोनों ब्लाइंड डेट पर गए थे

दोनों ब्लाइंड डेट पर गए थे

ग्लोबल टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, लियो ने एक महिला से ब्लाइंड डेट पर मिलना किया। महिला उसकी उदारता और सज्जनता देखने के लिए अपने साथ 23 दोस्तों को लेकर आई। डिनर खत्म होने से पहले बहाने से लड़का उठा और चुपके से होटल के बाहर चला गया। सभी के खाने का बिल का 19,800 युआन करीब 2 लाख 18 हजार भारतीय रुपए का आया। बिल आने पर लड़की ने उसे फोन किया लेकिन फोन बंद आया। जो भी संपर्क के जरिए थे, उनको ट्राई किया गया। आखिर में लियो आ गया लेकिन सारा बिल देने से इनकार कर दिया।

 पुलिस तक पहुंची बात तो कुछ पैसे देने को हुआ राजी

पुलिस तक पहुंची बात तो कुछ पैसे देने को हुआ राजी

घंटों के लंबे इंतजार के बाद लड़की ने पुलिस को भी फोन कर दिया। पुलिस ने इसके बाद लियो को ढूंढ़कर होटल में वापस बुला लिया। जब लड़की ने उससे बिल चुकाने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। होटल में देर तक हंगामे जैसी स्थिति के बाद लियो ने चार हजार युआन दिए और बाकी करीब साढ़े 15 हजार युआन का बिल लड़की ने चुकाया।

सोशल मीडिया पर आ रहे खूब कमेंट

सोशल मीडिया पर आ रहे खूब कमेंट

इस मामले को लेकर चीन में और बाहर भी सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। कई लोगों ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर कहा है कि ये तो किसी फिल्म जैसा मामला हो गया है, अब तक तो फिल्मों में ही ऐसी चीजें देखी थीं। ज्यादातर लोगों ने लियो का पक्ष लेते हुए कहा है कि 23 लोगों को डेट पर लेकर जाने का मतलब तो ये ही हुआ कि आप सामने वाले को परेशान करना चाहते हो। कई लोगों ने लियो के चुपके से निकलने को भी गलत कहा है। बता दें कि लियो इस लड़की से ब्लाइंड डेट पर मिला था। ब्लाइंड डेट का मतलब होता है कि जो दो लोग डेट पर जा रहें हैं वो एक दूसरे को नहीं जानके और उनको एक दूसरे के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं नहीं होती है।

ये भी पढ़ें- रघुराम राजन बोले- सोशल मीडिया से देर तक युवाओं को बहकाना मुश्किल, जल्द सड़कों पर होंगे बेरोजगार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
China woman brings 23 relatives to her blind date Man bails on restaurant after 2 lakh bill
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X