लड़की की अजीब सनक- लड़का बनकर देती थी रेप की धमकी, पास रखती थी 'रेप किट'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
England: Social Media पर लड़का बन युवती देती थी रेप की धमकी, हुई गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्‍ली। इंग्‍लैंड के लीवरपूल से एक युवती की सनक भरी कहानी सामने आई है। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि ये लड़की लड़का बनकर सोशल मीडिया पर नाबालिगों से संपर्क करती थी और फिर उन्‍हें सेक्‍स के लिए उकसाते हुए रेप की धमकी देती थी। अगर कोई उसे गलत तरीके से बात करता तो वो सीधे उसे जान से मारने की धमकी देती थी। इतना ही गिरफ्तारी के बाद युवती ने खुद इस बात को स्‍वीकार किया और उसने यह भी बताया कि उसके पास रेप किट है। इस किट में दस्‍ताने और नकाब शामिल हैं। एक पीडि़ता ने दावा किया है कि जिस दिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया वह उसी दिन किसी का रेप करने की साजिश रच चुकी थी। साथ ही उसने एक सूची भी बना रखी थी जिसे वह रेप का शिकार बनाएगी। कोर्ट की तरफ से उसे 22 महीने की सजा सुनाई गई है।

लड़की ने दी थी धमकी- ''मैं आऊंगा और तुम्‍हारा रेप करूंगा''

लड़की ने दी थी धमकी- ''मैं आऊंगा और तुम्‍हारा रेप करूंगा''

कोर्ट ने शुरू में तो युवती को जमानत दे दी थी लेकिन जमानत के अगले ही दिन लड़की पुलिस के पास पहुंची और बताया कि उसने वीडियो गेम प्‍लेस्‍टेशन-4 में दिए चैट के जरिए एक 11 साल की लड़की को सेक्‍स के लिए उकसाया। लड़का बनकर उसने जो मैसेज किया था उसमें लिखा था- "मैं आऊंगा और तुम्हें ढूंढ निकालूंगा, फिर तुम्हारा रेप करूंगा और गला घोंट कर तुम्हारी हत्या कर दूंगा।" उसके सोशल मीडिया अकाउंट की चैट हिस्ट्री खंगालने पर पता चला कि उसने एक मैसेज में कहा है कि उसने 5 से 12 साल के बच्चों के साथ रेप किया है।

एक बच्‍चे की मां को धमाकाया और जो कहा वो...

एक बच्‍चे की मां को धमाकाया और जो कहा वो...

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक इस युवती ने एक बच्चे की मां तक को धमका डाला। पहले उसने बच्ची को मैसेज किए और जब बच्ची ने उससे कहा कि वह उसे अकेल छोड़ दे तो उसने बच्ची की मां से संपर्क किया। बच्चे की मां से उसने कहा कि वह उनकी बेटी की ग्रूमिंग कर रही है और बाद में उसका रेप करेगी।

बचपन में बाप ने किया था यौन शोषण उसके बाद शुरू हुआ सनक

बचपन में बाप ने किया था यौन शोषण उसके बाद शुरू हुआ सनक

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लड़की को पहले भी चाकू रखने और हमला करने के जुर्म में सजा मिल चुकी है। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की मदद चाहती है और उसका यह सनक भरा बर्ताव इसलिए शुरू हुआ, क्योंकि बचपन में खुद उसके पिता ने उसका यौन शोषण किया था। पुलिस से शिकायत करने वाली एक पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़की ने उससे कहा था कि वह जानती है कि बच्चों के साथ सेक्स गलत है, लेकिन वह ऐसा करना चाहती है और वह खुद पर काबू नहीं रख पा रही। पीड़िता से लड़की ने यह भी कहा था कि वह जैसे ही उसे अपने बलबूते रहने के लिए छोड़ा जाएगा, वह किसी बच्ची का अपहरण करेगी और उसका रेप करेगी।

Read Also- प्रेमी से मिलने खेत में गई थी ड्राइवर की बीवी, पीछे से पहुंचा पड़ोसी, करने लगा 'गंदी जिद' और फिर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A ‘dangerous’ teenage girl who put together a chilling ‘psycho kit’ containing a balaclava and gloves told police she would abduct and rape a child.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.