• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिगरेट पीते हुए ड्राइवर ने हाथों पर लगाया सैनिटाइजर तो कार ने पकड़ ली आग, वीडियो

|

न्यूयॉर्क, 17 मई: पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस संक्रमण फैला हुआ है। कोरोना से बचाव के लिए सबसे ज्यादा जोर मास्क पहनने और सैनिटाइजर के इस्तेमाल पर दिया जा रहा है। ऐसे में लोग अपने साथ सैनिटाइजर रखने भी लगे हैं लेकिन अमेरिका में एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसने सबका ध्यान खींच लिया है। यहां एक कार में इसलिए आग लग गई क्योंकि ड्राइवर ने सिगरेट पीते हुए हाथों पर सैनिटाइजर लगा लिया। इसी से कार ने आग पकड़ ली और धू धू कर जल उठी।

Car Catches Fire in america As Driver Uses Hand Sanitiser While Smoking

यह घटना अमेरिका के मैरीलेंड की है। अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया है कि गुरुवार को मैरीलैंड में हाईवे पर ये हादसा हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार जलती दिख रही है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, ड्राइवर के कार में हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने से आग लग गई। मोंटगोमरी काउंटी फायर एंड रेस्क्यू सर्विस ने किसी तरह आग पर काबू किया। ड्राइवर किसी तरह जलती कार से निकलने में कामयाब रहा। हालांकि वह बुरी तरह से झुलस गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अनुष्का शेट्टी की अनदेखी तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, लॉकडाउन में क्या से क्या हो गईं बाहुबली फेम एक्ट्रेसअनुष्का शेट्टी की अनदेखी तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, लॉकडाउन में क्या से क्या हो गईं बाहुबली फेम एक्ट्रेस

पहले भी इस तरह के एक से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। अमेरिका के ही टेक्सास में एक महिला ने हाथों पर सैनिटाइजर लगाने के बाद मोमबत्ती जलाई थी तो उसके हाथों में आग लग गई थी और वो झुलस गई थी। महाराष्ट में एनसीपी के नेता संजय शिंदे भी ऐसी ही घटना का शिकार हो गए थे। उनकी कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लगी थी।

English summary
Car Catches Fire in america As Driver Uses Hand Sanitiser While Smoking
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X