• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शेर को मार उसके पास बैठकर KISS करने लगा कपल, वायरल हुई फोटो तो मचा बवाल

|

नई दिल्‍ली। शेर के सामने कपल का किस करते एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्‍वीर दहला देने वाली है क्‍योंकि वो शेर मरा पड़ा हुआ है। अंग्रेजी अखबार द सन की खबर के मुताबिक कनाडा के ट्रॉफी हंटिंग कपल डैरन और कैरोलिन कार्टर साउथ अफ्रीका में लेगेलेला सफारी टूर पर निकले थे। जहां की उनकी ये तस्वीर पोस्ट की गई है। इस कपल ने पहले शेर का शिकार किया और फिर उसके पास बैठकर काफी समय तक एक दूसरे को चूमते रहे। फोटो वायरल होने के बाद विवाद होने पर फोटो को सोशल मीडिया पेज से हटा लिया गया है।

इस सफारी में शिकार कर सकते हैं टूरिस्‍ट, अलग-अलग जानवरों का है अलग-अलग है दाम

इस सफारी में शिकार कर सकते हैं टूरिस्‍ट, अलग-अलग जानवरों का है अलग-अलग है दाम

साउथ अफ्रीका के लगेलेला सफारी के दौरान टूरिस्ट शिकार भी कर सकते हैं। जिराफ के शिकार के लिए लगेलेला सफारी के दौरान पर्यटकों से करीब 2 लाख रुपये चार्ज किया जाता है। हालांकि, हाथी और शेर के शिकार के लिए अलग रेट है।

फोटो पर लिखा है कैप्‍शन- धूप में कड़ी मेहनत

फोटो पर लिखा है कैप्‍शन- धूप में कड़ी मेहनत

सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो में डरेन और कैरोलिन कार्टर मृत शेर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए टूर ऑपरेटर के पेज पर लिखा गया- धूप में कड़ी मेहनत... शाबाश... विशालकाय शेर। फेसबुज पर एक अन्य फोटो में लिखा गया- यहां जंगल के शेर का शिकार करने जैसा और कुछ भी नहीं होता। शिकारियों की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब आलोचना हो रही है। लोगों ने ट्रॉफी हंटिंग को बैन करने की मांग की है। यूजर्स ने कपल को सख्त सजा देने की मांग की है। Mirror की खबर के मुताबिक, डैरन कार्टर से जब मरे हुए शेर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं इस पर कुछ कमेंट नहीं करना चाहूंगा क्योंकि ये बहुत पॉलीटिकल है।'

Read Also- दूसरे शख्‍स से नजदीकी के शक में लिव इन पार्टनर ने किया मॉडल गर्लफ्रेंड का कत्‍ल, कुचल दिया चेहराRead Also- दूसरे शख्‍स से नजदीकी के शक में लिव इन पार्टनर ने किया मॉडल गर्लफ्रेंड का कत्‍ल, कुचल दिया चेहरा

English summary
Canadian Couple kissing next to lion moments after shooting it dead, Photo goes viral .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X