• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस मशहूर सिंगर ने फैंस से किया वादा- अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम सिर्फ अंडरवियर पहनकर घूमेंगे

|

नई दिल्ली। देश-दुनिया में धमाल मचाने वाला इंग्लिश गाना 'सेनोरिटा' कभी न कभी आपने भी जरूर सुना होगा। मशहूर सिंगर कैमिला कैबेलो का यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक है। 'सेनोरिटा' गाने की सक्सेस को देखते हुए इसे गायकी के सबसे बड़े पुरस्कार ग्रैमी अवॉर्ड 2020 के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसी बीच सिंगर कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडस ने कहा कि अगर उन्हें यह अवॉर्ड मिलता है तो वह स्टेज पर अंडरवियर में उसे स्वीकार करेंगे।

सिंगर ने किया अंडरवियर में अवॉर्ड लेने का ऐलान

सिंगर ने किया अंडरवियर में अवॉर्ड लेने का ऐलान

गौरतलब है कि 'सेनोरिटा' गाने ने भारत में भी काफी धमाल मचाया हुआ है और यूट्यूब पर इसे 892 मिलियन लोगों ने देखा है। गाने की मिली इतनी बड़ी सफलता से सिंगर कैमिला कैबेलो और और शॉन काफी खुश हैं और 'सेनोरिटा' के ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने के बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर करते हुए कैमिला कैबेलो और और शॉन काफी ने कुछ ऐसा ऐलान किया जिसके बाद वह सुर्खियों में हैं।

तीन साल पहले इन्होंने किया था ऐसा

तीन साल पहले इन्होंने किया था ऐसा

कैमिला कैबेलो और और शॉन काफी ने कहा कि अगर वह 'सेनोरिटा' गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीतते हैं तो वह उसे अंडरवियर में स्वीकार करने स्टेज पर जाएंगे। हालांकि उन्होंने यह बयान मजाकिया अंदाज में दिया लेकिन अब यह काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि तीन साल पहले सिंगर टाइलर जोसेफ और जोश डुन ने 'व्टेन्टी वन पायलट्स' गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता था और वह अंडरवियर में स्टेज पर पुरस्कार लेने के लिए पुहुंचे थे।

26 जनवरी को होगा ग्रैमी अवॉर्ड 2020 का आयोजन

कैमिला कैबेलो ने एक इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वह अवॉर्ड जीतते हैं तो हम व्टेन्टी वन पायलट्स की तरह अंडरवियर पहनकर स्टेज पर चलेंगे, यह वादा है। हालांकि इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, मजाक कर रही हूं, ऐसा करने से पहले वर्कआउट जरूर करूंगी। उन्होंने कहा कि शॉन मेंडस मंच साझा करना उनके लिए सम्मान की बात है और यह मेरे लिए लाजवाज अनुभव रहा। बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड 2020 का आयोजन 26 जनवरी को होगा।

अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश ही नहीं, इन पड़ोसी देशों में भी हैं NRC, ये रहा सबूत!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
camila cabello and shawn mendes said If we get a Grammy Award we will walk around wearing underwear
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X