• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बुल्गारिया में महिला पत्रकार की रेप के बाद हत्या, पूरे यूरोप में सनसनी

|

सोफिया। बुल्गारिया के रूस शहर में एक 30 वर्षीय महिला पत्रकार की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। शनिवार को पत्रकार Viktoria Marinova का शव रूस के डैन्यूब में नदी किनारे एक पार्क में पड़ा मिला। स्थानीय मीडिया का कहना है कि मारीनोवा हाल ही में यूरोपियन यूनियन फंड्स को लेकर पत्रकारों की एक इन्वेस्टिगेटिव टीम का हिस्सा थीं। इसके बाद से उनकी हत्या उनके पेशे से जोड़ी जा रही है। मारीनोवा की हत्या के बाद से पूरे यूरोप में इसकी निंदा की जा रही है।

Viktoria Marinova

बुल्गारिया के डैन्यूब में महिला पत्रकार विक्टोरिया मारीनोवा की हत्या से पूरे यूरोप में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि मारीनोवा की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। उनका शव शनिवार को एक नदी के किनारे पार्क में पड़ा मिला। कहा जा रहा है कि मारीनोवा इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिज्म में शामिल थीं, जिसके कारण उनकी हत्या की गई है। हालांकि बुल्गारियन अधिकारियों का कहना है कि अभी तक ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं जिससे ये साबित हो कि उनकी हत्या काम के कारण की गई है।

गुफा में बिना कपड़ों के रहता है ये शख्स, फिर भी दुनियाभर में दीवानी हैं लड़कियां

गृहमंत्री म्लाडेन मारीनोल ने कहा कि ये रेप और हत्या का मामला है। उन्होंने कहा कि काम के कारण हत्या या उन्हें किसी धमकी के कोई सबूत नहीं मिले हैं। रूस रीजनल प्रोसीक्यूटर जॉर्जी जियोजॉर्व ने बताया कि उनकी मौत सिर पर वार करने और दम घुटने से हुई है। उनका मोबाइल फोन, कार की चाबियां, चश्मा और उनके कुछ कपड़े भी गायब हैं। मारीनोवा टीवी स्टेशन TVN की ब्रॉड मेंबर थीं जो उत्तर-पूर्वी बुल्गारिया का एक मशहूर चैनल था। पिछले एक साल में यूरोप में अब तक 3 बड़े पत्रकारों की हत्या की जा चुकी है।

महिला के होठों के इशारे से पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने भांप लिया खतरा और उसके बाद...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bulgarian Journalist Viktoria Marinova Raped An Murdered, Police Investigates.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X