• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दोस्त की शादी में गई थी गई थी पाकिस्तान, गुंडों ने ले ली ब्रिटिश लड़की की जान

|

लाहौर, मई 05: दोस्त की शादी में ब्रिटेन की एक लड़की को पाकिस्तान जाना काफी महंगा पड़ गया। पाकिस्तानी गुंडों ने ब्रिटिश लड़की की सांसे छीन ली। ये वाकया पाकिस्तान के लाहौर की है, जहां ब्रिटिश छात्रा की जान ले ली गई। बताया जा रहा है कि दो पाकिस्तानी लड़के ब्रिटिश छात्रा से शादी करना चाहते थे लेकिन जब ब्रिटिश लड़की ने मना कर दिया तो दोनों लड़के भड़क गये और फिर ब्रिटिश लड़की की सांसे छीन लीं। ब्रिटिश लड़की की मौत के बाद अब उसके लिए इंसाफ की मुहिम चलाई जा रही है तो उसके दोस्त कह रहे हैं कि लड़की को पाकिस्तान जाना ही नहीं चाहिए था।

शादी में गई थी पाकिस्तान

शादी में गई थी पाकिस्तान

ब्रिटेन की रहने वाली माहिरा जुल्फिकार एक शादी में पाकिस्तान गई थी। 26 साल की माहिरा को कोरोना वायरस की वजह से कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान में ही रुकना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन में क्वारंटाइन होने की फीस ज्यादा थी लिहाजा कुछ दिनों के लिए माहिरा ने पाकिस्तान में ही रूकने का फैसला किया। लेकिन, ये फैसला उसकी जिंदगी छीन लेगा ये माहिरा को नहीं पता था। रिपोर्ट के मुताबिक लाहौर में दो पाकिस्तानी गुंडे माहिरा के पीछे पड़ गये और उसे परेशान करने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पाकिस्तानी गुंडे ब्रिटिश लड़की माहिरा से शादी करना चाहते थे लेकिन माहिरा बार बार इनकार कर रही थी, जो उन दोनों पाकिस्तानी गुंडो को नागवार गुजरा।

लॉ की पढ़ाई करती थी माहिरा

लॉ की पढ़ाई करती थी माहिरा

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा जुल्फिकार लंदन के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में रहती थी और लॉ की पढ़ाई कर रही थी। माहिरा अपनी मां तबस्सुम के साद दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए पाकिस्तान के लाहौर गई थी। जहां डिफेंस जिले में उनके घर में उन्हें मृत पाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा को घर में घुसकर गोली मारी गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि माहिरा को सुबह 4 बजे उनके घर में घुसकर निशाना बनाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पाकिस्तानी गुंडों के नाम साद और जहीर हैं, जो लंबे वक्ते माहिरा को परेशान कर रहे थे। उन दोनों के खिलाफ पुलिस में कई बार शिकायत भी दर्ज करवाई गई लेकिन पुलिस ने दोनों गुंडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

गुंडों से मिली है पुलिस

गुंडों से मिली है पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश लड़की माहिरा जुल्फिकार दो महीने पहले लंदन गई थी और इसी बीच ब्रिटेन ने पाकिस्तान को रेड लिस्ट में डाल दिया। ब्रिटेन ने पाकिस्तान से आने वालों के लिए क्वारंटाइन में रहना अनिवार्य कर दिया गया और क्वारंटाइन की फीस 1750 पाउंड यानि करीब पौने दो लाख भारतीय रुपये है जो करीब ढाई लाख पाकिस्तानी रुपये के बराबर है। माहिरा ने क्वारंटाइन फीस देने से बचने के लिए कुछ दिन पाकिस्तान में ही रूकने का फैसला किया और वो अपने दादी के घर रूक गई। जहां दोनों लड़के साद और जहीर उसे परेशान करने लगे। माहिरा के घरवाले बताते हैं कि वो माहिरा को लंदन वापस भेज देना चाहते थे लेकिन लंदन में क्वारंटाइन फीस काफी ज्यादा हो गई थी और वो कुछ दिनों का और इंतजार करना चाहते थे। घरवालों के मुताबिक माहिरा ने आरोपी साद आमिर के खिलाफ लोकल पुलिस थाने में तीन शिकायतें दर्ज करवाई थीं लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। घरवाले कहते हैं आरोपी स्थानीय गुंडा है और पुलिस उस गुंडों से मिली हुई है, इसीलिए पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

पाकिस्तान में चर्च पर मुस्लिम नर्सों ने किया कब्जा, ईसाई कर्मचारियों को धमकी देने का वीडियो वायरलपाकिस्तान में चर्च पर मुस्लिम नर्सों ने किया कब्जा, ईसाई कर्मचारियों को धमकी देने का वीडियो वायरल

English summary
British girl went to Pakistan to attend friend's wedding, goons ended their lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X