• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेड पर रोमांटिक एडवेंचर पड़ा कपल को भारी, संबंध बनाते वक्त सोया पति, महिला की हो गई मौत

|

लंदन, मई 6: साल 2018 में ब्रिटेन में छुट्टियों के दिन एक कपल को रोमांटिक एडवेंचर की सूझी। इसके लिए उन्होंने एक रिजॉर्ट में ठहरने का प्लान बनाया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनका ये एडवेंचर जान पर भारी पड़ जाएगा। उस दौरान हुई एक गलती से महिला की मौत हो गई, जिसके लिए अब कोर्ट ने उसके पार्टनर को सजा सुनाई है।

 ड्रग्स-शराब के साथ पहुंचे रिसॉर्ट

ड्रग्स-शराब के साथ पहुंचे रिसॉर्ट

ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वॉरेन मार्टिन कॉल्ट और उनकी पत्नी क्लेयर घर में रहकर काफी बोर हो गए थे, जिस वजह से उन्होंने एक रिसॉर्ट में ठहरने का प्लान बनाया। उनका प्लान वहां पर एडवेंचर रोमांस का था, जिस वजह से उन्होंने शराब, ड्रग्स, ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप का भी इंतजाम कर लिया। रिसॉर्ट पहुंचने के बाद उन्होंने जमकर नशा किया। इसके बाद मार्टिन ने अपनी पत्नी को बांध दिया।

ड्रग्स की वजह से आई नींद

ड्रग्स की वजह से आई नींद

एक दूसरी रिपोर्ट में दावा किया गया कि मार्टिन ने अपनी पत्नी के मुंह में टेप बांधा था। जब उसने सेक्स करना शुरू किया तो ड्रग्स ज्यादा लेने की वजह से उसको अचानक तेज नींद आ गई। कुछ ही देर बाद वो बेड के दूसरे कोने में बदहवास होकर गिर गया। वहीं हाथ और मुंह बंधा होने की वजह से क्लियर तड़पती रही। सुबह जब मार्टिन उठा तो उसके बगल में पत्नी का लाश पड़ी हुई थी। इसके बाद उसने होटल स्टॉफ और पुलिस को जानकारी दी। हालांकि मार्टिन ने अपनी पत्नी के मुंह में टेप बांधा था या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग दरवाजा खोलकर किया रोमांस, बोल्‍ड वीडियो देख फैंस हुए हैरानदीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग दरवाजा खोलकर किया रोमांस, बोल्‍ड वीडियो देख फैंस हुए हैरान

 कोर्ट ने सुनाई सजा

कोर्ट ने सुनाई सजा

बाद में पुलिस ने इसकी रिपोर्ट तैयार कर मोल्ड क्राउन कोर्ट में पेश की। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान मार्टिन को इस मामले का दोषी पाया। साथ ही कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ पांच सालों से रह रहा था, अगर वो चाहता तो ड्रग्स ना लेकर पत्नी की जान बचा सकता था। सभी सबूतों के आधार पर मार्टिन दोषी पाया गया और उसे 6 साल की सजा सुनाई गई। वहीं मार्टिन एक बड़ी कंपनी में ऑपरेशनल मैनेजर था, लेकिन अब उसको अपनी जॉब भी छोड़नी पड़ेगी।

सदमे में है परिवार

सदमे में है परिवार

क्लेयर के परिवार ने मुताबिक घटना के बाद से वो बहुत ज्यादा दुखी हैं। उनकी मां जूली मानसिक रूप से सबसे ज्यादा परेशान हैं। वहीं उनकी बहन क्रिस्टी राइट पीटीएसडी नाम की बीमारी का शिकार हो गई। क्रिस्टी को रात में सपने आते हैं कि कोई उनको मारने की कोशिश कर रहा है।

English summary
british couple Romantic adventure husband slept Martin Coulton
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X