• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रिटेन के प्रिंस विलियम को अप्रैल में हुआ था कोरोना, जानें क्यों छिपाई सबसे ये बात

|

नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रिंस विलियम अप्रैल-2020 में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। (Prince William tested positive for coronavirus in April)प्रिंस विलियम के साथ-साथ इसी दौरान उनके पिता प्रिंस चार्ल्स (William's father, Prince Charles) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये जानकारी ब्रिटिश मीडिया ने केनसिंगटन पैलेस के सूत्रों के अनुसार दी है। अब सवाल ये उठता है कि अगर प्रिंस विलियम कोरोना संक्रमित पाए गए थे तो ये खबर उस वक्त बाहर क्यों नहीं आई। असल में रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय प्रिंस विलियम ने अपने कोरोना होने की खबर और अपने इलाज की बात जानकर छिपा कर रखी थी। प्रिंस विलियम नहीं चाहते थे कि ये खबर बाहर आए और उनके देश के लोग इस बात से और भी ज्यादा परेशान हो जाए।

Britain Prince William

प्रिंस विलियम ने अपना फोन और वीडियो कार्य जारी रखा

ब्रिटिश अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के बाद भी विलियम ने अपने टेलीफोन और वीडियो कार्य करना जारी रखा ताकि लोगों को किसी बात का शक ना हो। उन्होंने अपने लोगों को बताया था कि वह किसी को भी परेशानी में नहीं डालना चाहते थे। उन्होंने कहा कि दुनिया में अभी बहुत ज्यादा कुछ चल रहा है, इसलिए वह अपने देश वासियों को और भी ज्यादा परेशानी में नहीं डालना चाहते हैं।

महल के डॉक्टर ने ही किया प्रिंस विलियम का इलाज

अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज प्रिंस विलियम का इलाज महल के डॉक्टरों ने ही किया था। इस दौरान सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए प्रिंस विलियम परिवार को अनमेर हॉल में आइसोलेट कर दिया गया था था। यहां से प्रिंस विलियम ने अप्रैल के महीने में 14 टेलिफोन और वीडियो कॉल किए थे।

हालांकि रिपोर्ट में ये बात सामने नहीं आई है कि अप्रैल में जब प्रिंस विलियम को कोरोना वायरस हुआ था तो उनकी हालत नार्मल थी या गंभीर स्थिति में थी। कोरोना से प्रिंस विलियम का इलाज उसी दौरान हुआ, जब ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British Prime Minister Boris Johnson) ने कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके लिए वह हॉस्पिटल में भर्ती थे।

ये भी पढ़ें- अमेरिका चुनाव से पहले सुर्खियों में जो बिडेन के बेटे, स्ट्रिप क्लब में एक रात में उड़ाए 8 लाख रुपये

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Britain Prince William tested positive for coronavirus in April 2020. He kept his diagnosis a secret as he didn't want to alarm the country, newspaper reported
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X