• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शादी से ठीक पहले नाइट क्लब पहुंची दुल्हन, अजनबी लोगों के साथ की 'वो सब हरकतें'

|
Google Oneindia News

सिडनी, 11 जनवरी। कोरोना काल में उन लोगों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिनकी शादी है। दरअसल कोरोना की वजह से शादी मं कई तरह की मुश्किलें सामने आ रही हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में शादी से पहले दूल्हन का एक वीडियो सामने आया जिसमे वह खुद को जानबूझकर कोरोना संक्रमित करने की कोशिश करती है जिससे कि शादी के दिन उसे किसी भी तरह की दिक्कत ना हो और यह खास दिन बेकार ना हो। इस वीडियो को टिकटॉक पर सवा लाख से अधिक लोग अबतक देख चुके हैं और काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें- 'इतनी गंदी रोड है कि मेहमान भी नहीं आ सकते', कश्‍मीर में रिपोर्टर बनी बच्‍ची ने दिखाई बदहालीइसे भी पढ़ें- 'इतनी गंदी रोड है कि मेहमान भी नहीं आ सकते', कश्‍मीर में रिपोर्टर बनी बच्‍ची ने दिखाई बदहाली

दूल्हन खुद को कर रही संक्रमित

दूल्हन खुद को कर रही संक्रमित

15 सेकेंड के इस वीडियो का टाइटल कोविड को पकड़िए भावनाओं को नहीं। वीडियो में दूल्हन दिख रही जो दूसरे के साथ ड्रिंक को साझा कर रही है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न स्थित एक नाइटक्लब का है। यहां लोग खुद को कोरोना संक्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ना सिर्फ दूल्हन बल्कि तमाम महिलाएं एवं पुरुष एक दूसरे की ड्रिंक को शेयर करते हैं। लोगों का मानना है कि ऐसा करने से शादी का बड़ा दिन खराब होने से बचेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

दरअसल मेलबर्न के विक्टोरिया स्टेट में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 12 जनवरी से सभी इंडोर डांस फ्लोर को बंद कर दिया जाएगा, डांस फ्लोर को 12 जनवरी से हर किसी के लिए बंद क दिया जाएगा। ये इंडोर डांस फ्लोर 12 जनवरी से सिर्फ शादियों के लिए खोले जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, कुछ लोगों ने होने वाली दूल्हन की तारीफ की है और कहा कि यह अलग तरह की कोशिश कि हर कोई संक्रमित होकर खुद को इम्यून कर ले।

शादी स पहले खुद को इम्यून करने की कोशिश

शादी स पहले खुद को इम्यून करने की कोशिश

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, येस, 5 फरवरी को शादी, क्या बात और जबरदस्त तरीका, मैं तुम्हारी दिक्कत को समझ सकती हूं सिस्टर। हालांकि कुछ लोगों ने कोरोना से बचाव के इस तरीके की आलोचना भी की है। एक यूजर ने लिखा, सोचिए अगर कोई स्वास्थ्य कर्मी इस वीडियो को देखे, उसे कैसा लगेगा। जबकि लव आइसलैंड सीजन 3 के प्रतियोगी रेयान रीड ने लिखा, मैं तो समझ ही नहीं पा रहा इसे, थोड़ा कंफ्यूज हो रहा हूं।

कुछ ने बताया अजीबो-गरीब तरीका

कुछ ने बताया अजीबो-गरीब तरीका

एक अन्य यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये खुद से खुद को कोरोना संक्रमित करने की तकनीक समझ नहीं आई, जबकि लोगों को पता है कि वह फिर से दोबारा भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं। हाल के शोध में यह बात भी सामने आई है कि पांच बार कोई मरीज कोरोना से संक्रमित हो सकता है। डेल्टा और ओमिक्रॉन वैरिएंट से लोग एक नहीं कई बार संक्रमित हो सकते हैं।

क्या कहना है एक्सपर्ट का

क्या कहना है एक्सपर्ट का

बता दें कि संक्रामक रोगों के एक्सपर्ट का मानना है कि खुद को जानबूझकर संक्रमित करन से बचना चाहिए। हेल्थ एक्सपर्ट ने इस बाबत चेताते हुए कहा था कि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। जानीमानी संक्रामक रोग एक्सपर्ट डॉक्टर कैथरीन बेनेट ने कहा कि लोग खुद को संक्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे कि वह इम्यून कर सके लेकिन यह ठीक नहीं है। हम इस तरह के कई मामले देख चुके हैं, लेकिन यह काफी खतरनाक हो सकता है, ऐसा करने से बचना चाहिए।

Comments
English summary
Bride to be tries to do bizarre thing before her marriage in night club video goes viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X