• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कहा-'मेरे पास है पुख्ता सबूत'

|
Google Oneindia News

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक रहे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के तलाक को लंबा वक्त बीत चुका है। दोनों साल 2016 से ही अलग रह रहे हैं लेकिन बच्चों की कस्टडी को लेकर अभी भी मामला फंसा हुआ है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कोर्ट में एंजेलिना ने दावा किया है था कि उनके पास ब्रैड पिट के खिलाफ घरेलू हिंसा के पुख्ता सबूत है, जिस पर कोर्ट ने उन्हें अदालत में पेश करने को कहा है। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रैड पिट का बर्ताव अपने बच्चों के प्रति अच्छा नहीं है और इसलिए जोली बच्चों के भलाई के लिए उनकी कस्टडी चाहती हैं और इसलिए कोर्ट केस लड़ रही हैं।

9 साल अफेयर, 2 साल शादी, 6 बच्चे और तलाक

9 साल अफेयर, 2 साल शादी, 6 बच्चे और तलाक

आपको बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट हॉलीवुड के नामचीन सितारों में से एक रहे हैं। दोनों का रिश्ता हमेशा से सुर्खियों में रहा है। जोली और पिट का प्यार कोई टीन एज बच्चों की तरह नहीं था। इन दोनों ने एक-दूसरे के प्यार को पूरे 9 साल दिये, दोनों लिव इन में रहे फिर साल 2014 में शादी की थी।

यह पढ़ें:सामने आई 'विवाह' के पूनम के बेटे की पहली तस्वीर, फैंस को मिली 'अनमोल' खुशीयह पढ़ें:सामने आई 'विवाह' के पूनम के बेटे की पहली तस्वीर, फैंस को मिली 'अनमोल' खुशी

3 बच्चों को जोली ने जन्म दिया है और...

3 बच्चों को जोली ने जन्म दिया है और...

इस दौरान दोनों 6 बच्चों के मां-बाप बने थे लेकिन 11 साल साथ बिताने के बाद दोनों साल 2016 में अलग हो गए और आज एक-दूसरे से बच्चों के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस में दोनों के अलगाव का कारण पिट का आशिक मिजाज होना बताया गया था हालांकि जोली ने कहा था कि पिट पिता का फर्ज अच्छे से नहीं निभा रहे थे, वो बच्चों के साथ काफी गलत ढंग से पेश आते थे इसलिए उनसे तलाक लिया है। मालूम हो कि जोली और पिट के 6 बच्चे हैं, जिनमें से 3 बच्चों को जोली ने जन्म दिया है जबकि 3 बच्चों को दोनों ने गोद लिया था।

 'गे' रिलेशनशिप के कारण हुआ तलाक

'गे' रिलेशनशिप के कारण हुआ तलाक

गौरतलब है कि जब से पिट ने जोली से शादी की थी तब से ही खबरें आ रही हैं कि पिट को अब जोली में दिलचस्पी नहीं थी। उनका नाम शादी के बाद ग्वैनेथ पाल्ट्रो और मैरियन कोटिलॉर्ड जैसी हसीनाओं के साथ जुड़ चुका था यही नहीं कुछ विदेशी वेबसाइटों ने तो यहां तक कह दिया था कि पिट इन दिनों 'गे' रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से एंजेलिना ने उनसे तलाक लिया था।

जोली की पिट के साथ तीसरी शादी

मालूम हो कि इससे पहले ब्रैड पिट ने वर्ष 2000 में जेनिफर एनिस्‍टन से शादी की थी, लेकिन 2005 में वे अलग हो गए थे। जोली की पिट के साथ तीसरी शादी थी। इससे पहले उन्‍होंने बिली बॉब थॉरटोन (2000-2003) और जॉली ली मिलर (1996-1999) से शादी की थी

कैंसर के डर से एंजलीना ने हटवाए थे अपने स्तन

कैंसर के डर से एंजलीना ने हटवाए थे अपने स्तन

पिट और जोली को मेड फॉर इच अदर... कहा जाता था क्योंकि पिट ने तब भी जोली का साथ नहीं छोड़ा था जब एंजेलीना ने ब्रेस्‍ट कैंसर की आशंका को देखते हुए अपने स्‍तन कटवा दिये थे। जीवन के उस कठिन दौर में जोली के साथ साये की तरह पिट थे लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों सितारे आज एक-दूसरे का साथ नहीं चाहते हैं।

यह पढ़ें: राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरलयह पढ़ें: राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरल

English summary
Angelina Jolie claims she has proof of domestic violence against ex-husband Brad Pitt. here is full details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X