• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: फेस-ऑफ के दौरान महिला बॉक्सर ने की KISS करने की कोशिश की, दूसरी ने जड़ा थप्पड़

|

नई दिल्‍ली। कॉम्बैट स्पोर्ट में पागलपन की कोई कमी नहीं होती। यह केवल रिंग तक ही नहीं सीमित है बल्‍कि प्री-मैच फेसऑफ में भी देखने को मिलता है। कॉम्बैट स्पोर्ट्स से पहले फेसऑफ पर इंटेंस स्टारडाउन एक आम बात है, लेकिन ईवा ब्रोडनिक और सोलेदाद मैथिसन के बीच सुपर फेदरवेट वर्ल्ड टाइटल फाइट के दौरान चीजें थोड़ी अलग हुईं। फेसऑफ के दौरान मैथिसन को ईवा ने स्‍मूच कर लिया। ऐसा करते ही मैथिसन ने ईवा को तमाचा लगा दिया। वहां मौजूद अन्‍य लोगों ने दोनों के बीच मचे घमासान को शांत करवाया।

ईवा ब्रोडनिक और सोलेदाद मैथिसन के बीच था मुकाबला

ईवा ब्रोडनिक और सोलेदाद मैथिसन के बीच था मुकाबला

जानकारी के मुताबिक मैच ये ठीक पहले प्रमोटर ने दोनों को दर्शकों के बीच अभिवादन के लिए बुलाया। इस दौरान ईवा ब्रोडनिक और सोलेदाद मैथिसन एक दूसरे के आमरे सामने थे। कोई कुछ समझता इससे पहले ईवा ब्रोडनिक ने सोलेदाद मैथिसन के होठों को किस कर लिया। किस करते ही मैथिसन ने ईवा को जोर का तमाचा मारा। हालांकि कुछ हाथ तो ईवा ने भी चलाए लेकिन प्रमोटर्स ने बीच-बचाव कर लिया।

वहां मौजूद लोग हंसने लगे

वहां मौजूद लोग हंसने लगे

दोनों फाइर्ट्स की इस करतूत पर वहां मौजूद दर्शक हंसने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर खूब प्रतिक्रियांए आ रही है। आप भी वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्‍स में अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराएं।

ईवा करवाना चाहती है प्‍लेब्‍वॉय के लिए फोटोशूट

पोलैंड की बॉक्सर ईवा ब्रोडनिक ने कहा है कि अगर उनके प्रशंसकों मांग करते हैं कि वह प्लेब्वॉय के लिए अंतरंग तस्वीरें खिंचवाए तो वह इसके बारे में कुछ सोच सकती है। लगातार 16 जीतों के साथ बॉक्‍सिंग रिंग में धूम मचा रही ईवा यूरोपीयन और वर्ल्‍ड टाइटल जीतने के आवा WBO क्‍वीन खिताब भी हासिल कर चुकी हैं। बीते दिनों मशहूर मैगजीन स्‍पोर्टोवो से बातचीत के दौरान ईवा ने कहा था कि मेरे फैंस लंबे समय से यह उम्‍मीद लगाए बैठे हैं कि मैं किसी व्‍यस्‍यक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाऊं। अब फैंस की मांगे बढती जा रही हैं तो ऐसे में वो भी सोच रही हैं कि इस दिशा की ओर कदम बढाए जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
There is no shortage of madness in combat sport and that doesn't only restrict to the ring, but pre-match faceoffs too.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X