• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बोको हरम दे रहा 13 साल के लड़कों को लड़कियों से रेप की ट्रेनिंग

By Rizwan
|
Google Oneindia News

अबुजा। नाइजीरिया का आतंकी संगठन बोको हरम अपने लड़ाकों को लड़ाईयां लड़ने और हथियार चलाने के साथ-साथ बलात्कार करने की भी बाकायदा ट्रेनिंग देता है। डेली मेल के अनुसार, 13 साल के लड़ाकों को बंधक लड़कियों के साथ 'मजा' करने के लिए कहा जाता है। ऐसा उनसे किसी लड़ाई की जीत के बाद बंधक बनाई गई औरते के साथ करने को कहा जाता है।

 बोको हरम दे रहा 13 साल के लड़कों को लड़कियों से रेप की ट्रेनिंग

बोको हरम के साथ ट्रेनिंग पाने वाले 15 साल के अहमद नाम के लड़के ने एक वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। अहमद ने वीडियो में बताया है कि बंधक औरतों के साथ कैसे अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति करें, इसके लिए लड़ाकों को सीधे नहीं भेजा जाता बल्कि इसके लिए सीनियर आतंकी इनको बाकायदा दो दिन की ट्रेनिंग देता है। ट्रेनिंग में बताया जाता है कि अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं को कैसे वश में करके उनसे रेप किया जाए और महिलाओं को खुद पर हावी ना होने दिया जाए। ट्रेनिंग में बताया जाता है कि लड़कियां मदद के लिए चिल्लाएं या फिर पहली बार सेक्स कर रही लड़कियां दर्द की वजह से चीखें तो उसका ख्याल ना किया जाए बल्कि इसका आनंद लिया जाए। अगर लड़की सहयोग ना करे और लगातार विरोध करे तो उसकी पिटाई भी की जाए। ताकि पिटाई के डर से लड़की संबंध बनाने दे।

बंदूक की मदद से डराकर करें रेप
बोको हरम के चंगुल से निकली एक लड़की ने बताया कि उससे बहुत कम उम्र के लड़के ने रेप किया, ये महज 13 साल का था। लड़की ने बताया कि 'मैं उस लड़के को जबरदस्ती करने से रोक सकती थी लेकिन उनके पास बंदूक थी, इसलिए खुद को उसके सामने सौंप दिया और वो मेरे साथ रेप करने में कामयाब रहा।' आतंकी संगठन बोको हरम औरतों पर जुल्म के लिए पहले से ही जाना जाता रहा है। संगठन ने 2014 में 200 से ज्यादा स्कूली लड़कियों का अपहरण कर लिया था। जो काफी सुर्खियों में रहा था।
पढ़ें- नशे में धुत शख्स ने गर्लफ्रेंड के नग्न बदन पर उडे़ला फेविकोल और फिर किया घिनौना काम

English summary
Boko Haram teaches militants how to rape hostages
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X