• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दो सेक्‍स डॉल्‍स संग थ्रीसम रिलेशन में रहे इस बॉडी बिल्‍डर को अब चाहिए मेल डॉल, जानिए क्‍या है उसका प्‍लान

|
Google Oneindia News

कजाकिस्तान। अगर किसी को किसी से सच्‍ची मोहब्‍ब्‍त हो जाए तो वो कोई भी बंधन नहीं मानता। मौजूदा हाल में तो अकसर ऐसी बाते सामने आती हैं कि प्‍यार करने वालों ने जाति धर्म को किनारे कर दिया। यहां तक की उम्र का फासला भी अब उन्‍हें नहीं रोक पाता। लेकिन कजाकिस्‍तान के रहने वाले एक बॉडी बिल्‍डर ने तो प्‍यार में इंसान को ही रिप्‍लेस क‍र दिया। जी हां पेशेवर बॉडी बिल्डर यूरी टोल्कोको का दिल सेक्‍स डॉल पर आ गया और उसने उससे शादी कर ली। वो यहीं नहीं रुका। एक साल बाद उसने एक और सेक्‍स डॉल से शादी की और साथ रहने लगा। ऐसा उसने इसलिए किया था क्‍योंकि वो थ्रीसम (FMF) एक्‍ट चाहता था। अब उसने एक और अजीबो-गरीब ख्‍वाहिश पाल ली है और इसे पूरा करने के लिए वो अपने रिश्‍ते में एक मेल सेक्‍स डॉल शामिल करना चाहता है। इसके पीछे यूरी की फोरसम (MMFF) फैंटसी बतायी जा रही है।

एक डेटिंग शो में यूरी ने कही ये बात

एक डेटिंग शो में यूरी ने कही ये बात

यूरी की एक डॉल का नाम लूना है। रेडियो पर एक डेटिंग शो में यूरी ने कहा कि वह अपने रिश्ते में एक पुरुष गुड़िया को शामिल करने की योजना बना रहे हैं। वह एक पैनसेक्सुअल के रूप में जाना जाएगा। यूरी ने कहा कि मैं भविष्य में एक मेल डॉल रखना चाहता हूं। मैं उसकी शादी अपनी डॉल लूना से कराऊंगा। यह शादी की तरह ही होगा लेकिन शादी नहीं होगी।

मार्गो से पहली शादी फिर लूना से दूसरी शादी, अभी नहीं है लूना का लिंग निर्धारण

मार्गो से पहली शादी फिर लूना से दूसरी शादी, अभी नहीं है लूना का लिंग निर्धारण

साल 2020 में यूरी ने मार्गो नाम की सेक्‍स डॉल से शादी की थी। बताया जाता है कि साल भर बाद दोनों का रिश्‍ता टूट गया। मतलब कि मार्गो में कोई खराबी आ गई थी और वो मरम्‍मत के लिए गई थी। उसके बाद साल 2021 में यूरी ने लूना से शादी की। बताया तो ये भी जा रहा है लूना एक क्‍वीर है और अभी तक उसने अपनी यौन और लिंग पहचान पर फैसला नहीं किया है। इसकी के साथ उसने लोला से भी शादी की। लोला भी सैक्‍स डॉल है और वो इन दोनों के साथ थ्रीसम कर चुका है।

बात करतीं और इमोशन भी समझती हैं सेक्‍स डॉल

बात करतीं और इमोशन भी समझती हैं सेक्‍स डॉल

सेक्‍स डॉल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्नोलॉजी वाली सिलिकॉन डॉल होती हैं। लोग इस रोबोट डॉल्स को अपना जीवनसाथी तक बना रहे हैं। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस ये रोबोट डॉल्स बातें भी करती हैं। वो आपके दुख, दर्द और इमोशन को समझती हैं। अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी, जापान और चीन समेत दुनिया भर में लोग इनका यूज कर रहे हैं। जहां तक एक सेक्स डॉल की कीमत 2.5-3 लाख रुपये होती है।

अय्याशी के लिए मशहूर है ये किंग, जब तक गर्लफ्रेंड न हो प्रेग्‍नेंट नहीं बनता है बीवी, टीन एजर्स हैं कमजोरीअय्याशी के लिए मशहूर है ये किंग, जब तक गर्लफ्रेंड न हो प्रेग्‍नेंट नहीं बनता है बीवी, टीन एजर्स हैं कमजोरी

English summary
Bodybuilder who is in threesome with 2 dolls wants to introduce male doll in relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X