• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Blast in Afghanistan: गिलान जिले में विस्फोट, 15 की मौत, 20 से अधिक घायल

|
Google Oneindia News

Blast in Afghanistan: अफगानिस्तान के गेलन जिले के गजनी प्रांत में बड़े विस्फोट की खबर सामने आई है। टोलो न्यूज के अनुसार इस हमले में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक अनवर ने हमले की पुष्टि करते हुए 15 लोगों की मौत की बात कही है। इस हमले की अभी तक किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

blast

टोलो न्यूज के अनुसार यह विस्फोट बाइक के जरिए किया गया है। बाइक पर विस्फोटक को लोड करके विस्फोट किया गया है। यह बाइक पार्क के पास खड़ी की गई थी, जहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा थे। ये लोग यहां पर कुरान पढ़ने के लिए आए थे, इसी दौरान यहां विस्फोट हो गया, जिसमे 15 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस विस्फोट के बाद कहा कि हम राजनीतिक समाधान के जरिए संघर्ष को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके हिंसा की घटनाएं तेज हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें- ठंडी जगहों पर भी गंजी में शूट करते थे आमिर खान: मोना सिंह ने बताई 'लाल सिंह चड्ढा' की मजेदार बातेंइसे भी पढ़ें- ठंडी जगहों पर भी गंजी में शूट करते थे आमिर खान: मोना सिंह ने बताई 'लाल सिंह चड्ढा' की मजेदार बातें

English summary
Blast in Afghanistan Gilan district in Ghazni province.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X