• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bill-Melinda Divorce: माइक्रोसॉफ्ट की महिला कर्मचारी से थे बिल गेट्स के जिस्मानी रिश्ते, कंपनी ने की थी जांच

|
Google Oneindia News

न्यूयार्क, 17 मई। माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और उनकी पत्‍नी मेलिंडा गेट्स के तलाक के ऐलान के बाद से बिल गेट्स की लाइफ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बिल गेट्स के बारे में कई बातें सामने आई हैं, जिनसे ये साबित होता है कि दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान काफी रंगीन मिजाज के रहे हैं और उनके कई महिलाओं से रिश्ते रहे हैं, जो कि शायद उनके तलाक का कारण बना है। फिलहाल ताजा खुलासा 'वॉल स्ट्रीट जनरल' ने किया है।

    Microsoft कर्मचारी संग था Bill Gates का अफेयर, कंपनी ने शुरू की थी जांच | वनइंडिया हिंदी
    महिला कर्मचारी से थे बिल गेट्स के जिस्मानी रिश्ते

    महिला कर्मचारी से थे बिल गेट्स के जिस्मानी रिश्ते

    'वॉल स्ट्रीट जनरल' की रिपोर्ट के मुताबिक बिल गेट्स का माइक्रोसॉफ्ट की एक महिला सहकर्मी से जिस्मानी रिश्ता था। जिसकी वजह से बिल गेट्स के खिलाफ माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने एक जांच भी कराई थी। बिल पर आरोप लगे थे कि उनका कंपनी की एक महिला कर्मचारी के साथ जिस्मानी रिश्ता है और वो उसे अपने पर्सनल कारणों से कंपनी में बढ़ावा दे रहे हैं।

    जांच से पहलेबिल गेट्स ने कंपनी छोड़ दी

    कंपनी ने बिल गेट्स के खिलाफ जांच का जिम्मा एक लॉ फर्म को सौंपा था लेकिन इससे पहले की ये जांच पूरी होती बिल गेट्स ने कंपनी ही छोड़ दी । खास बात ये है कि बिल गेट्स से अफेयर की बात खुद उस महिला कर्मचारी ने ही पत्र के जरिए माइक्रोसॉफ्ट के बोर्ड को बताई थी।

    यह पढ़ें: 'बिल गेट्स को है वाइल्ड पार्टियों का शौक, नाइट क्लब में करते हैं गंदी हरकतें'यह पढ़ें: 'बिल गेट्स को है वाइल्ड पार्टियों का शौक, नाइट क्लब में करते हैं गंदी हरकतें'

    अफेयर की बात 20 साल पुरानी

    अफेयर की बात 20 साल पुरानी

    हालांकि जनरल की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बारे में बिल गेट्स के प्रवक्ता ने बयान दिया था कि ये जांच भले ही साल 2019 में हो रही हो लेकिन ये बात 20 साल पुरानी है। महिला और बिल दोनों की आपसी सहमति से अफेयर चला था और दोनों की मर्जी से ही ये रिश्ता खत्म भी हुआ था। ऐसे में इस बात को तवज्जो देने का कोई मतलब नहीं है और गेट्स की इस बात से और बोर्ड मेंबर का पद छोड़ने में कोई भी समानता नहीं है।

    साल 2019 में बिल गेट्स ने दिया था इस्तीफा

    मालूम हो कि साल 2019 में बिल गेट्स ने माइक्रोसॉफ्ट बोर्ड से इस्तीफा देते हुए कहा था कि 'अब वह लोगों की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं।'

    यह पढ़ें:तो बिल-मेलिंडा के तलाक की वजह है गेट्स की EX गर्लफ्रेंड विनब्लैड?यह पढ़ें:तो बिल-मेलिंडा के तलाक की वजह है गेट्स की EX गर्लफ्रेंड विनब्लैड?

    'बिल गेट्स या माइक्रोसॉफ्ट से दुश्मनी मोल नहीं लेना चाहता '

    'बिल गेट्स या माइक्रोसॉफ्ट से दुश्मनी मोल नहीं लेना चाहता '

    मालूम हो कि इससे पहले न्यूयॉर्क टाइम्स ने भी अपनी खबर में बिल गेट्स की रंगीन मिजाजी के बारे में बताया था। उसने लिखा था कि बिल गेट्स के अपनी महिला सहकर्मियों और मीडिया की मित्रों के साथ काफी करीबी रिश्ते रहे हैं, लेकिन कभी भी किसी ने उनके खिलाफ या उनके बारे में कुछ निगेटिव नहीं छापा नहीं क्योंकि कोई भी बिल गेट्स या माइक्रोसॉफ्ट से दुश्मनी मोल नहीं लेना चाहता था।

    बिल गेट्स की लाइफ चर्चा का विषय बनी

    बिल गेट्स की लाइफ चर्चा का विषय बनी

    अब इस बात से बिल गेट्स के तलाक से संबंध है या नहीं , ये तो बिल गेट्स और मेलिंडा ही बता सकते है। फिलहाल सोशल मीडिया पर बिल गेट्स की लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है। गौरतलब है कि बिल गेट्स दुनिया के चौथे सबसे अमीर इंसान हैं और उनसे तलाक लेने के बाद उनकी मेलिंडा की दौलत 2 अरब डॉलर ज्यादा हो गई है। बता दें कि मेलिंडा और बिल को शादी से तीन बच्चे ( दो बेटी और एक बेटा) हैं। दोनों ने शादी के 27 साल बाद तलाक लिया है।

    English summary
    Microsoft investigated Bill Gates intimate relationship’ with employee before he quit says The Wall Street Journal Report.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X