यहां मकान मालिक से किराए के बदले सेक्स करती हैं लड़कियां, ऐसे तय होता है सौदा

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। ये सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन लंदन और ब्रिटेन के दूसरे कई शहरों में लड़कियां किराए के मकानों में रहती हैं और ये किराया मकान मालिक के साथ सेक्स होता है। दक्षिण और पूर्वी लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना फ्लैट ऑफर करते हैं लेकिन इसके बदले वे लड़कियों से सेक्स की डिमांड करते हैं।

कई लड़कियां रहती हैं ऐसे फ्लैट में

कई लड़कियां रहती हैं ऐसे फ्लैट में

लंदन और कई शहरों में 'सेक्स ऑफ रेंट' का खासा चलन बढ़ रहा है। आमतौर पर नौकरी ना मिल पाने या फिर स्टूडेंट भी इसका सराहा लेती हैं। जब सिर पर छत के लिए ऑप्शन नहीं बचता को लड़कियां इस विकल्प का सहारा लेती हैं।

सीधे नहीं होता सौदा

सीधे नहीं होता सौदा

मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते हैं लेकिन इसके लिए बहुत से लोग काम करते हैं। वो कई एजेंट के जरिए लड़कियों की तलाश करते हैं। आमतौर पर इसमें मकान मालिक और लड़की के बीच पहले भी इसको लेकर सहमति होती है। बताया गया है कि 35 साल से 55 साल तक के मकान मालिक इसमें ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं।

'उसने मेरी पीठ पर हाथ मार स्कर्ट उठा दी'

'उसने मेरी पीठ पर हाथ मार स्कर्ट उठा दी'

घर ढूंढ़ने निकली एक लड़की ने न्यूज डॉट कॉम वेबसाइट को अपना अनुभव बताया था जब वो सेक्स ऑफ रेंट के जरिए घर का इंतजाम करने के लिए एक मकान मालिक से मिली। उसने बताया,'मैं मकान मालिक से मिली जो 49 साल का बिजनेसमैन था. उसने पहली मुलाकात में ही मेरी पीठ पर हाथ मारा और स्कर्ट उठा दी। उसने मुझे ऊपर से नीचे तक देखा और कहा कि मैं उसके यहां रह सकती हूं। उसने बताया कि पहले भी उसके यहां लड़कियां रही हैं और कभी किसी ने कोई शिकायत नहीं की। ना सिर्फ उसने अपने सेक्स बिहेवियर को बताया बल्कि मेरी किस तरह से सेक्स में दिलचस्पी है ये भी पूछा।"

वेबसाइट भी सक्रिय

वेबसाइट भी सक्रिय

इसके लिए सीधे तौर पर ना ही तो लड़की बात कर पाती है और ना ही मकान मालिक, इसलिए कई वेबसाइट भी इस धंधे में है। कई वेबसाइट हैं जहां मकान मालिक अपने लिए किराएदार और लड़कियां अपने लिए घर ढूंढ़ सकती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bedding with owner for rent a reality of london
Please Wait while comments are loading...