• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाइडेन कैबिनेट में अगर बराक ओबामा को मिली पोजिशन तो छूट जाएगा पत्‍नी मिशेल का साथ!

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन। पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व उप-राष्‍ट्रपति जो बाइडेन के बीच केमेस्‍ट्री दुनिया भर में जगजाहिर है। अब डेमोक्रेट बाइडेन राष्‍ट्रपति हैं तो हर कोई यह जानने को उत्‍सुक है कि क्‍या ओबामा एक बार फिर व्‍हाइट हाउस में बाइडेन प्रशासन के साथ जुड़ेंगे। ओबामा ने 3 नवंबर को अमेरिका में हुए चुनाव से पहले आखिरी दौर में बाइडेन के लिए जमकर प्रचार किया था। विशेषज्ञों की मानें तो बाइडेन को उसका बड़ा फायदा भी मिला है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता था कि क्‍या अब ओबामा फिर से बाइडेन के साथ नजर आएंगे और ओबामा ने अपने ही तरीके से इसका जवाब देकर इन आशंकाओं को खारिज कर दिया है।

barack-obama-michelle.jpg

यह भी पढ़ें-ट्रंप को तलाक देते ही मेलानिया हो जाएंगी सबसे अमीर महिलायह भी पढ़ें-ट्रंप को तलाक देते ही मेलानिया हो जाएंगी सबसे अमीर महिला

व्‍हाइट हाउस जाने की योजना नहीं

सुसैन राइस और मिशेल फॉरनॉय जो ओबामा प्रशासन में रही हैं उन्‍हें बाइडेन प्रशासन में भी अहम रोल मिलने वाले हैं। इसी दौरान ओबामा से सवाल किया गया कि क्‍या वह किसी कैबिनेट पोजिशन के बारे में विचार कर रहे हैं? ओबामा ने कहा, 'कुछ चीजें ऐसी हैं जो मैं नहीं करूंगा क्‍योंकि मिशेल मुझे छोड़ देंगी। वह इस तरह से सवाल करेंगी, क्‍या तुम क्‍या करने जा रहे हो?' ओबामा ने अपने किताब में एक सीनेटर से लेकर व्‍हाइट हाउस तक पहुंचने की अपने सफर का तो जिक्र किया ही है साथ ही उन्‍होंने मिशेल से शादी और फिर बेटियों साशा, मलिया के साथ अपनी फैमिली लाइफ के बारे में भी बताया है। गौरतलब है कि मिशेल का मेमोयर साल 2018 में रिलीज हुआ था और इसकी 10 मिलियन से ज्‍यादा कॉपी बिक गई थीं।

English summary
Barack Obama says Michelle would leave me if he chooses any role Biden cabinet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X