• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैंने भी देखा एलियंस के जहाज का VIDEO, वो हमसे काफी ज्यादा तेज', अब ओबामा ने किए कई नए खुलासे

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 21 मई: क्या पृथ्वी के अलावा किसी दूसरे ग्रह पर जीवन है? ये सवाल सदियों से ऐसे का ऐसा ही बना हुआ है। हालांकि बीच-बीच में हमारे वायुमंडल में कुछ रहस्यमयी चीजें दिख जाती हैं, जिस वजह से वक्त-वक्त पर इस पर बहस होती रहती है। हाल ही में उड़नतश्तरी यानी यूएफओ से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर अब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का बयान सामने आया है। (वीडियो-नीचे)

एलियंस के लिए है कोई लैब?

एलियंस के लिए है कोई लैब?

अमेरिकी टीवी शो 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' में बराक ओबामा ने हिस्सा लिया, जहां उन्होंने दूसरे ग्रहों पर जीवन के बारे में खुलकर बात की। ओबामा के मुताबिक जब वो 2008 में अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो वो एलियंस के बारे में जानने को बहुत ज्यादा उत्साहित थे। उनको इस बात का पता लगाना था कि क्या देश में कोई ऐसी लैब या जगह हैं, जहां पर एलियंस से जुड़ी चीजें रखी जाती हों, जैसे- उड़नतश्तरियां। फिलहाल पूरे कार्यकाल के दौरान उनको ऐसी लैब नहीं मिली।

हर चीज समझ से बाहर

हर चीज समझ से बाहर

ओबामा ने आगे कहा कि ऐसी कई वीडियो और फोटो हैं, जिसमें पृथ्वी पर अजीबो-गरीब चीजें दिखीं। वैज्ञानिकों ने उसके बारे में पता लगाने की कोशिश की, लेकिन वो असफल रहे। इसके अलावा ये भी नहीं समझ आया कि वो चीजें कैसे चलती हैं, उसकी ट्रेजेक्टरी (Trajectory) क्या है। वहीं UFO के वायरल वीडियो-फोटो पर उन्होंने कहा कि मैंने भी रहस्यमयी उड़नतश्तरियों के वीडियोज देखें हैं, जो अमेरिकी सेना के टारगेट को हैरेस करने की कोशिश कर रही हैं। उनकी स्पीड हमारे जहाजों से कहीं ज्यादा है।

गंभीरता से ले सरकार

गंभीरता से ले सरकार

ओबामा ने अंत में कहा कि मेरे पास इस सब के बारे में बात करने के लिए कोई ठोस रिपोर्ट तो नहीं है, ना ही वो सही तौर पर ये बता सकते हैं कि वो रहस्यमयी चीजें क्या हैं। वो सिर्फ इतना कहना चाहते हैं कि सरकार इन चीजों को गंभीरता से ले और इस मुद्दे पर लगातार जांच होती रहे।

2019 का वीडियो अब वायरल

2019 का वीडियो अब वायरल

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जो जुलाई 2019 का था। इस वीडियो में अमेरिकी नेवी जहाज यूएसएस ओमाहा से यूएफओ देखे जाने का दावा किया गया। ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। घटना के वक्त जहाज सैन डिएगो के तट पर मौजूद था।

अचानक गायब हुआ UFO

वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि एक गोल आकार की चीज हवा में पानी के ऊपर उड़ती है। वो काफी देर तक जहाज के आसपास मंडरती है। हैरानी की बात तो ये है कि उस वक्त अमेरिकी सेना का कोई भी जहाज हवा में नहीं था। कुछ देर हवा में मंडराने के बाद वो पानी के अंदर गायब हो जाता है। जिसके बाद वहां मौजूद सैन्यकर्मियों के होश उड़ जाते हैं। अमेरिका ने इस मामले की जांच तो करवाई थी, लेकिन उससे कुछ भी पता नहीं चला।

ब्रिटिश महिला के पीछे पड़े एलियंस, 50 बार से ज्यादा किया अपहरण, महिला ने पेश किए हैरान करने वाले सबूतब्रिटिश महिला के पीछे पड़े एलियंस, 50 बार से ज्यादा किया अपहरण, महिला ने पेश किए हैरान करने वाले सबूत

English summary
Barack Obama interview on ufo video america Navy ship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X