• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटी मालिया के ब्वॉयफ्रेंड को पसंद नहीं करते बराक ओबामा, बताई वजह

|
Google Oneindia News

Barack Obama: संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि वह अपनी बड़ी बेटी मालिया के ब्रिटिश प्रेमी को पसंद नहीं करना चाहते हैं लेकिन वह एक अच्‍छा इंसान है। उसके नाम का खुलासा किए बिना ओबामा ने कहा कि परिवार को उनके साथ कुछ समय बिताने को मिला क्योंकि वह कोविड -19 स्थिति के कारण फंस गए थे और अंततः उन्होंने ओबामा परिवार के साथ शुरूआत में होम आइसोलेशन के दौरान समय बिताया । द इंडिपेंडेंट के अनुसार, ओबामा ने द बिल सिमंस पॉडकास्ट पर हिस्‍सा लेते हुए इन बातों को साझा किया।

obama

इतना ही नहीं बराक ओबामा (Barack Obama) बोले कि कोरोना वायरस का प्रकोप शुरू होने के बाद मेरी बेटी मालिया का बिट्रिश बॉयफ्रेंड रोरी फर्कुहर्सन हमारे घर पर ही था। ओबामा की बड़ी बेटी मालिया जिसकी उम्र 22 साल है। बराक ने बताया कि बेटी मालिया के बॉयफ्रेंड रोरी फर्कुहर्सन के वीजा को लेकर कई दिक्कतें सामने आई थीं वो वहीं जॉब करता था इसलिए मैंने उसे अपने घर में रहने दिया।खुलासा किया कि वो पहले मालिया के बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं करते थे, लेकिन बाद में वो उन्हें अच्छा लगने लगे।

ओबामा बोले बेटी मालिया के बिट्रिश प्रेमी को मैं पसंद नहीं करता, वो बहुत खाता था

बराक ने अपने साक्षात्‍कार में ये भी बताया कि बेटी मालिया के बॉयफ्रेंड रोरी उनकी बेटियों से ज्यादा खाना खाते हैं। उन्‍हें ये खासा अजीब लगा उन्‍होंने ये भी बताया कि जब वो उनके घर में रह रहा था तब उनके घर की ग्रॉसरी का बिल 30 प्रतिशत तक बढ़ गया। मालिया की मुलाकात 2017 में रोरी से हुई थी।

आइसोलेशन में बच्‍चो के साथ बिताए समय को ओबामा ने बताया सुखद
यह बताते हुए कि परिवार के साथ आइसोलेशन का समय बिताना कितना सुखद था, उन्होंने कहा कि अब मालिया और साशा उस पड़ाव पर हैं जहां वे अपने माता-पिता के साथ समय बिताना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि यह एक आशीर्वाद है क्योंकि सभी किशोर होने पर चले गए थे वे अभी वापस आ रहे हैं और वे आपको फिर से प्यार करते हैं और वे आपके साथ समय बिताना चाहते हैं और वे मजाकिया हैं।

ओबामा ने कहा लेकिन वो अच्‍छा लड़का है

पूर्व राष्ट्रपति ने यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने बच्चों और मालिया के प्रेमी को ताश के पत्‍तों का खेल सिखाने में समय बिताया। उन्‍होंने कहा कि वो एक अच्‍छा युवक है क्योंकि यहां फंस गया था। इसलिए वो हमारे साथ हमारे घर आए ओबामा ने कहा मैं उसे पसंद नहीं करना चाहता था, लेकिन वह एक अच्छा लड़का है।

फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोलो लोग मुझे कोसेंगेफिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोलो लोग मुझे कोसेंगे

English summary
Barack Obama does not like daughter Malia's boyfriend, reasons given
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X