• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑस्ट्रेलिया: संसद में अश्लील हरकत का वीडियो लीक, PM मॉरिसन बोले- 'बेहद शर्मनाक'

|

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया की संसद के अंदर प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन सरकार के कर्मचारियों के अश्लील कृत्यों का एक वीडियो लीक होने से पूरे देश में बवाल मच गया है। आरोप है कि संसद के प्रार्थना कक्ष का इस्तेमाल ऑस्ट्रेलिया की गठबंधन सरकार के सदस्य अश्लील हरकतों के लिए किया करते थे। लीक हुए वीडियो में एक शख्स महिला सांसद की टेबल पर हस्तमैथुन (मास्‍टरबेट) करता दिखाई दे रहा है। संसद के अंदर अश्लीलता का मामला सामने आने के बाद प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की मुश्किलें बढ़ गई हैं, उन्होंने इस घटना के बेहद शर्मनाक और अपमानजनक बताया है।

    Australia के Parliament में हुई अश्लील हरकत, PM Scott Morrison ने बताया शर्मनाक | वनइंडिया हिंदी

    Australia Parliament Video of unseemly act leak PM Morrison said Absolutely Shameful

    आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की रूढ़िवादी सरकार पहले से ही संसद में काम करने वाली एक महिला से बलात्कार को लेकर विवादों का सामना कर रही है। स्कॉट मॉरिसन अभी उस मामले को ठीक से निपटा भी नहीं पाए थे कि अब संसद में सरकार के ही कर्मचारियों का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद नया विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच मॉरिसन सरकार ने अपने एक एर्मचारी को तत्काल बर्खास्त कर दिया, लेकिन लोग अब आरोपियों के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं।

    व्हिसलब्लोअर द्वारा लीक किया गए वीडियो और तस्वीरें कथित तौर पर पहले गठबंधन सरकार के कर्मचारियों के एक ग्रुप चैट में साझा की गई थीं। संसद के अंदर सेक्स का वीडियो पहली बार सोमवार को मीडिया के सामने आया। अब इस घटना के बाद से मॉरिसन सरकार को देशभर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्हिसलब्लोअर ने आरोप लगाया है कि संसद की इमारत के अंदर अक्सर सेक्स वर्कर्स को लाया जाता है, ताकि गठबंधन सरकार के सदस्यों को खुश किया जा सके। इस शर्मनाक घटना पर ऑस्ट्रेलिया की महिला मामलों की मंत्री मारिसे पायने ने सरकार से इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है।

    यह भी पढ़ें: QUAD: चीन पर एक्शन का काउंटडाउन, शाम 7 बजे जो बाइडेन से मिलेंगे मोदी, जापान, ऑस्ट्रेलिया के पीएम होंगे साथ

    English summary
    Australia Parliament Video of unseemly act leak PM Morrison said Absolutely Shameful
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X