• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

UNGA में बिगड़े इमरान खान के बोल, कहा कर्फ्यू हटते ही कश्मीर में होगा खून-खराबा

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के खिलाफ जहर उगला। इमरान खान 15 मिनट का निर्धारित समय खत्म होने के बाद भी लगातार बोलते रहे। उनके पूरे भाषण में उनका पूरा फोकस कश्मीर, इस्लाम, मुस्लिम जैसे शब्दों पर फोकस किया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने वैश्विक मंच पर अप्रत्यक्ष रूप से भारत पर हमला करते हुए कश्मीर में खून-खराबे की धमकी भी दी।

 At UNGA, Imran Khan warns of bloodbath when Kashmir curfew lifted Pakistan Prime Minister Imran Khan

इमरान ने वैश्विक मंच से खुलेआम कहा कि एक बार फिर भारत में एक बार फिर से पुलवामा जैसा हमला होगा। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को कश्मीर में कर्फ्यू हटाना ही चाहिए। उन्होंने भारत पर आरोप लगाया कि भारत सरकार ने कश्मीर में यूएन के प्रस्ताव के खिलाफ काम किया। इमरान खान ने जहर उगलते हुए कहा कि भारत सरकार ने कश्मीर पर बिना सोच-विचारे फैसला लिया गया और कर्फ्यू हटते ही वहां खून-खराबा होगा। इमरान खान ने कश्मीर के बाद अनुच्छेद 370 को हटाए जाने की झुनझुलाहट दिखाई।

परमाणु हमले की धमकी
UNGA में भाषण देते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से परमाणु बम की धमकी दी। इमरान खान ने कहा कि अगर दो पड़ोसी देशों के बीच परमाणु युद्ध छिड़ता है, तो इसका असर दुनियाभर में होगा। इमरान खान ने मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश की और कहा कि मुस्लिमों के साथ अन्याय हो रहा है, जिसके चलते वो हथियार उठा रहे हैं।उन्होंने कहा कि मुस्लि म युवा इस्लाम के नाम पर नहीं बल्कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई के लिए हथियार उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र को याद करना चाहिए कि उसका गठन क्यों हुआ था?

English summary
Pakistan Prime Minister Imran Khan warned on Friday there would be a bloodbath when India lifts its curfew in disputed Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X