पाकिस्तान के स्मार्ट 'चाय वाला' के बारे में हुआ बड़ा खुलासा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आपको पाकिस्तान को वो चायवाला याद है, जो अपनी नीली आंखों की वजह से मशहूर हो गया था। सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी चायवाले की फोटो खूब वायरल हुई थी। लोगों ने इस स्मार्ट चायवाले की खूब तारीफ की और इसकी फोटो को खूब पसंद किया। लेकिन अब इस नीली आंखों वाले चायवाले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। उसका एक बड़ा सच सबके सामने आया है। जिस अरशद खान को लोगों ने पाकिस्तानी चायवाले के नाम से मशहूर कर दिया दरअसल वो पाकिस्तानी है ही नहीं...

पाकिस्तानी चायवाले को लेकर बड़ा खुलासा

पाकिस्तानी चायवाले को लेकर बड़ा खुलासा

अपनी नीली आंखों की वजह से अरशद खान नाम के इस चाय वाले न केवल सुर्खियां बंटोरी बल्कि अपनी उसी वायरल तस्वीर की वजह से उसे मॉडलिंग और फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। अब इस चायवाले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जिसे पाकिस्तानी चायवाले के नाम से नई पहचान मिली वो पाकिस्तान का नहीं ब्लकि अफगानिस्तान का नागरिक है। NADRA ने खुद इस बारे में खुलासा किया है कि पाकिस्तानी चायवाले के नाम से मशहूर होने वाला अरशद खान पाकिस्तानी नहीं बल्कि अफगानिस्तान का नागरिक है।

 अफगानी नागरिक है ये स्मार्ट चाय वाला

अफगानी नागरिक है ये स्मार्ट चाय वाला

पाकिस्तान में अफगानिस्तान के उच्चायुक्त डॉ उमर जाखीलवाल ने भी इस बात की पुष्टि की है और एक ट्विट कर इस कंफर्म किया है। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में अरशद खान नाम के इस चायवाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

 वायरल हुई फोटो

वायरल हुई फोटो

अरशद इस्लामाबाद में चाय बेचता था। सोशल मीडिया पर अरशद की फोटो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा था कि वो कोई चाय बेचने वाला है। लोगों ने उसकी तुलना फिल्मी एक्टर से और तो और भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक से कर दी। बाद में इसी तस्वीर की वजह से उसे इसी तस्वीर की वजह से मॉडलिंग और एक्टिंग के कई प्रोजेक्ट मिल गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arshad Khan, the tea seller in Sunday Bazaar at Islamabad, who got famous due to his blue eyes and looks is proved to be from Afghanistan, reported Nawa-e-Waqt.
Please Wait while comments are loading...