• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रैड पिट के लिए बनवाए सारे टैटू हटवाएंगी एंजेलिना जोली!

|
Google Oneindia News

लॉस एंजिलिस। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट...जिन्हें दो जिस्म एक जान कहा जाता था...आज अलग होने जा रहे हैं। दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है।

एंजेलिना जोली-ब्रैड पिट: 9 साल अफेयर, 2 साल शादी, 6 बच्चे और अब तलाकएंजेलिना जोली-ब्रैड पिट: 9 साल अफेयर, 2 साल शादी, 6 बच्चे और अब तलाक

सिने जगत की सबसे हॉट तारिकाओं में से एक जोली ने पति ब्रैड पिट से बच्चों के साथ सही ढंग से पेश ना आने के कारण तलाक देने का फैसला लिया है, ऐसा उनकी ओर से कहा जा रहा है, लेकिन उन्हें करीब से जानने वाले इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं बल्कि उनका कहना है कि जोली के तलाक की वजह पिट का आशिकमिजाज होना है।

Pics: सेरेना विलियम्स ने कराया हॉट फोटो शूट, की दर्द भरी बातें

खैर जो भी हो, आज दोनों अलग होने जा रहे हैं और दोनों की स्थिति शायद ऐसी हो गई है कि दोनों एक-दूसरे से जुड़ी हर बात को भी भूला देना चाहते हैं, तभी तो जोली ने अपने बॉडी से हर वो टैटू को हटवाने जा रही हैं जो कि उन्होंने कभी अपने पति पिट के लिए बनवाए थे।

अपनी आवाज से उरी के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे अमिताभ बच्‍चनअपनी आवाज से उरी के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे अमिताभ बच्‍चन

aceshowbiz.com के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि एंजेलिना जल्द से जल्द ब्रैड पिट के लिए बनवाए सारे टैटू हटवाना चाहती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें बेहद कष्ट से होकर गुजरना पड़ेगा लेकिन वो पिट से जुड़ी हर याद को मिटा देना चाहती हैं इसलिए वो पीड़ा सहने को भी तैयार हैं।

बीजेपी नेता रूपा गांगुली उर्फ 'द्रौपदी' ने की थी तीन बार आत्महत्या की कोशिशबीजेपी नेता रूपा गांगुली उर्फ 'द्रौपदी' ने की थी तीन बार आत्महत्या की कोशिश

गौर करने वाली बात ये है कि केवल जोली ने ही नहीं बल्कि पिट ने भी अपने शरीर पर जोली के लिए टैटू बनवाया था लेकिन उनकी ओर से इस तरह की कोई खबर नहीं आयी है।

English summary
Actress Angelina Jolie, who filed for divorce from Brad Pitt last month, is reportedly eager to remove all tattoos related to him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X