India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाकिस्तान: इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच अब उनके बेडरूम में जासूसी डिवाइस लगाने की कोशिश, एक गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद , 26 जून : पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच अब उनकी जासूसी की कोशिश की गई। बानी गला का एक कर्मचारी इमरान खान के कमरे में जासूसी उपकरण लगाने का प्रयास कर रहा था। सूत्रों का हवाला देते हुए, पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया आउटलेट एआरवाई न्यूज ने बताया कि बानी गाला के एक कर्मचारी को पूर्व प्रधान मंत्री के बेडरूम में उपकरण लगाने के लिए पैसे दिए गए थे।

imran khan

हालांकि, सुरक्षा टीम को सूचना मिलते ही जासूसी को नाकाम कर दिया। बानी गाला सुरक्षा दल ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। सुरक्षा दल ने उसे संघीय पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटनाक्रम पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच आया है।

इमरान खान की जान को खतरा

इससे पहले इस कथित खतरे को देखते हुए शहर के बानी गाला के आसपास के इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया था। पीटीआई के कई लोग दावा कर रहे हैं कि इमरान खान की जान को खतरा है। पीटीआई नेता शहबाज गिल ने कहा कि इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है।

कोई खतरे की चेतावनी नहीं थी

गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने इससे पहले 23 जून को इमरान खान को जान से मारने की धमकी देने के दावों को खारिज कर दिया था। मीडिया के साथ बातचीत में मंत्री ने कहा कि इमरान खान के खिलाफ कोई खतरे की चेतावनी नहीं थी, यह कहते हुए कि इमरान खान को उसी स्तर पर सुरक्षा और प्रोटोकॉल की पेशकश की जा रही थी, जब वह प्रधान मंत्री थे।

पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा

इससे पहले, इमरान खान के भतीजे हसन नियाज़ी ने कहा था कि अगर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख को कुछ भी होता है, तो इस कृत्य को पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। नियाजी ने कहा था कि हमारे नेता इमरान खान को कुछ भी हो जाए, इसे पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। प्रतिक्रिया आक्रामक होगी।

यह भी पढ़ें- इमरान खान ने देश को दरिद्र बना दिया, जनता को संबोधित करते गुस्से में आग-बबूला हुए शहबाज शरीफयह भी पढ़ें- इमरान खान ने देश को दरिद्र बना दिया, जनता को संबोधित करते गुस्से में आग-बबूला हुए शहबाज शरीफ

Comments
English summary
Amid assassination rumours of Pakistan former Prime Minister Imran Khan spying attempt in his bedroom
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X