• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका: टेक्सास के पार्क में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 6 घायल

|

टेक्सास: अमेरिका के टेक्सास के ब्रायन शहर के एक पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी हुई। जिसमें एक की मौत हो गई है और 6 लोग घायल है। पुलिस फिलहाल फायरिंग करने वाले की तलाश कर रही है। वहीं एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोलीबारी की यह घटना टेक्सास के ब्रायन शहर के इंडस्ट्रियल पार्क में हुई है। स्थानीय समय के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर 2:30 बजे की है। चश्मदीदों की मुताबिक हमला करने वाला कैंट मूर कैबिनेट्स का कर्मचारी माना जा रहा है।

Texas

गोलीबारी की ये घटना अमेरिका में ऐसे वक्त में हो रही है जब राष्ट्रपति जो बाइडेन सत्ता में आने के बाद पहली बार बंदूक नियंत्रण उपायों के तहत बंदूक हिंसा से जन स्वास्थ्य महामारी पर लगाम लगाने की कोशिस कर रहे हैं। राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अमेरिका में हो रही ही गोलीबारी पर चिंता जताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा है कि देश में बंदूक से की गई हिंसा एक महामारी है और यह हमारे लिए शर्मनाक है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बंदूक नियंत्रण उपायों के तहत पूर्व संघीय एजेंट और बंदूक नियंत्रण समूह गिफोर्ड्स में सलाहकार डेविड चिपमैन विस्फोटक ब्यूरो का निदेशक घोषित करने वाले हैं।

हाल ही में 3 अप्रैल 2021 को अमेरिकी संसद के राजधानी वॉशिंगटन डीसी स्थित कैपिटल हिल परिसर में गोलीबारी की वजह से लॉकडाउन लगा दिया गया था। असल में यूएस कैपिटल में फायरिंग की घटना हुई थी। जिसके बाद कैपिटल हिल इलाके में दो पुलिस ऑफिसरों को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमें एक पुलिस अफसर की मौत हो गई। कार के टक्कर के बाद कैपिटल कॉम्प्लेक्स के बैरिकेड पर पुलिस ने भी गोलियां चलाई थीं, जिसमें एक संदिग्ध की भी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी संसद के बाहर पुलिस अधिकारी की मौत, राष्ट्रपति बाइडेन ने जताया दुख, यूएस कैपिटल हिल में लगा लॉकडाउनये भी पढ़ें- अमेरिकी संसद के बाहर पुलिस अधिकारी की मौत, राष्ट्रपति बाइडेन ने जताया दुख, यूएस कैपिटल हिल में लगा लॉकडाउन

English summary
america: shooting at an industrial park in Bryan Texas one lost his lives and many injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X