• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एलियंस की पुष्टि होते ही बनेंगे नए धर्म, हथियार के लिए....', 15 दिन में दूसरी बार ओबामा ने UFO पर की बात

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 4 जून: भारत में ना तो आम जनता और ना ही वैज्ञानिक एलियंस के बारे में खुलकर बाते करते हैं, लेकिन इन दिनों अमेरिका में दूसरी दुनिया को लेकर इतनी नई रिपोर्ट्स आ रही हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। पिछले महीने एलियंस के यान यानी UFO से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ, जिस पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी खुलकर बात की। वो मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि उनका एक और बयान सामने आ गया है।

'नए धर्मों का होगा उदय'

'नए धर्मों का होगा उदय'

हाल ही में दिए एक बयान में बराक ओबामा ने कहा कि अगर एलियंस के अस्तित्व की पुष्टि हो जाती है, तो लोगों की धार्मिक भावनाएं बदल जाएंगी। साथ ही कुछ नए धर्मों का भी उदय होगा। इसके अलावा भी कई क्रांतिकारी बदलाव आएंगे, जैसे कई देश खुद को हाईटेक हथियारों से लैस करना चाहेंगे। जिसके लिए पैसा पानी की तरह बहाया जाएगा।

...बदलेगा मेरा राजनीतिक जीवन

...बदलेगा मेरा राजनीतिक जीवन

वहीं न्यूयॉर्क टाइम्स ने जब ओबामा से पूछा कि जो वीडियो एलियंस के वायरल हो रहे हैं, वो किसी दिन जांच में सही पाए गए तो क्या होगा। इस पर उन्होंने कहा कि ये बहुत ही रोचक सवाल है। इससे मेरा पूरा राजनीतिक जीवन बदल जाएगा, क्योंकि मैंने हमेशा यही माना है कि सिर्फ धरती पर ही जीवन है। उन्होंने ये भी माना कि दूसरे ग्रह पर जीवन होने से हमें खुद की सुरक्षा को काफी मजबूत करना होगा।

पहले कही थी ये बात

पहले कही थी ये बात

आपको बता दें कि 15 दिन में दूसरी बार ओबामा ने एलियंस पर बात की। इससे पहले उन्होंने अमेरिकी टीवी शो 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' में कहा था कि जब वो 2008 में अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो वो एलियंस के बारे में जानने को बहुत ज्यादा उत्साहित थे। उनको इस बात का पता लगाना था कि क्या देश में कोई ऐसी लैब या जगह है, जहां पर एलियंस से जुड़ी चीजें रखी जाती हों, जैसे- उड़नतश्तरियां। फिलहाल पूरे कार्यकाल के दौरान उनको ऐसी लैब नहीं मिली। ओबामा के मुताबिक उन्होंने भी कई UFO के वीडियो को देखें है, जिनकी जांच करनी बहुत ज्यादा जरूरी है।

एलियंस पर अमेरिकी संसद से सनसनीखेज गोपनीय दस्तावेज लीक, निशाने पर था यूएस नेवीएलियंस पर अमेरिकी संसद से सनसनीखेज गोपनीय दस्तावेज लीक, निशाने पर था यूएस नेवी

English summary
america ex president Barack Obama interview ufo aliens
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X