• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोर के घर तलाशी के लिए पहुंची पुलिस के उड़ गए होश, मिले महिलाओं के 400 जोड़ी अंडरगारमेंट्स

|
Google Oneindia News

अलबामा, 26 जुलाई: अमेरिका के अलबामा से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसको सुनकर आप भी हैरानी से भग जाएंगे। अलबामा पुलिस ने महिला पर हमला करने और चोरी के शक में एक शख्स के घर की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को आरोपी के घर से ऐसी चीज मिली, जिसके बाद पुलिस भी हैरत में पड़ गई। क्या है पूरा मामला जानिए...

आरोपी का आपराधिक ट्रैक रिकॉर्ड

आरोपी का आपराधिक ट्रैक रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय जॉन थॉमस पर रेप की कोशिश, चोरी के तीन मामलों, गंभीर आपराधिक निगरानी, ​​​​क्रेडिट कार्ड के फ्रॉड के दो मामलों सहित करीब 50 से ज्यादा आरोप लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिर अपराधी है। पुलिसने बताया कि जुलाई की शुरुआत में जॉन थॉमस ने कथित तौर पर दोथन अपार्टमेंट में सेंध लगाई, लेकिन वहां मौजूद महिला ने उसे दबोच लिया था।

आरोपी ने किया यौन उत्पीड़न

आरोपी ने किया यौन उत्पीड़न

इस दौरान महिला और आरोपी के लड़ाई हुई और पीड़िता को मामूली चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया।आगे की जांच में पता चला किआरोपी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया था।अपनी गिरफ्तारी के बाद जॉन थॉमस ने कथित तौर पर महिला के गेम कंसोल को चुराने के लिए उसी अपार्टमेंट में घुसने की बात कबूल की। वहीं महिला ने उस पर जबरन फोटो लेने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने जब आरोपी के घर की तलाशी ली तो पुलिस भी हैरान रह गई।

400 से ज्यादा जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले

400 से ज्यादा जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले

वहीं पुलिस ने जबजॉन थॉमस के घर की तलाशी ली तोउसके पास से 400 से ज्यादा जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले। इसके साथ हीकई महिलाओं की पर्सनल तस्वीरें भी वहां से बरामद हुई।पुलिस ने बताया कि बरामद हुई सारी फोटोज उसके ऑफिस में काम करने वाली साथी महिला सहकर्मियों की थी। आरोपी के पास मौजूद सारी फोटो गर्दन और कमर के नीचे के हिस्से की क्लिक की गई थी।वहीं अब पुलिस इस तफ्तीश में जुट गई है कि आरोपी ने 400 जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी किए या फिर खरीदे गए तो इसके पीछे का मकसद क्या होता सकता हैं।

 Raj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्ट Raj Kundra:अश्लील फिल्म, IPL सट्टेबाजी, रेप की धमकी....राज कुंद्रा से जुड़े विवादों की लंबी लिस्ट

English summary
america alabama police investigation accused house found 400 pairs of women’s underwear।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X