India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कौन है केविन ब्‍लाट, जिनके पास थे 50 फेमस एक्ट्रेस के 'सेक्स टेप', उनके बदले कमाए अरबों

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: इन दिनों केविन ब्‍लाट का नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में है। कहा जाता है कि उनके पास कई बड़ी एक्ट्रेस के सेक्स टेप थे। जिसकी वजह से उन्होंने अरबों रुपये की कमाई की। हालांकि ज्यादातर मामलों में उन्होंने टेप रिलीज करने के बजाए उसे बर्बाद कर दिया। वो खुद को दुनिया का 'स्‍कैंडल स्‍पेशिलिस्‍ट' बताते हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें उनके बिजनेस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ।

एडल्ट इंडस्ट्री में करते थे काम

एडल्ट इंडस्ट्री में करते थे काम

हॉलीवुड वालों ने केविन का नाम 'सेलिब्रेटी सेक्‍स टेप ब्रोकर' रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पहले ऑनलाइन एडल्ट इंडस्ट्री में काम करते थे। उसी दौरान उन्होंने 50 से ज्यादा फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस के टेप देखे। इसमें किम कार्दशियन का नाम भी शामिल है।

किम से 156 करोड़ लिए?

किम से 156 करोड़ लिए?

केविन का दावा है कि उन्होंने अमेरिकन सिंगर रे जे के साथ इस सेक्स टेप को लेकर 156 करोड़ रुपये की कमाई की। ये घटना 2006 की है। हालांकि किम और रे दोनों इस तरह की घटना से इनकार कर चुके हैं।

ज्यादातर के नाम रखे सीक्रेट

ज्यादातर के नाम रखे सीक्रेट

केविन के मुताबिक उन्होंने बहुत सारी एक्ट्रेस के सेक्स टेप से अरबों कमाए, लेकिन 70 प्रतिशत मामलों में उन्होंने टेप को बर्बाद कर दिया। साथ ही दुनिया को दो-तीन एक्ट्रेस को छोड़कर किसी का नाम नहीं बताया। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर कहा कि वो 1996 में अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में शिफ्ट हुए थे। पहले उन्होंने नौकरी की लेकिन 2003 से वो सेक्स टेप से जुड़े धंधे में आ गए।

पेरिस हिल्टन का टेप रिलीज

पेरिस हिल्टन का टेप रिलीज

केविन के मुताबिक 2003 के आसपास उनके एक फ्रेंड के पास अमेरिकी एक्ट्रेस पेरिस हिल्‍टन का सेक्स वीडियो था। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड रिक सोलोमन के साथ नजर आ रही थीं। उस दौरान उन्होंने उसे 37 लाख में खरीदा, लेकिन कई लोगों ने उन पर 1.5 अरब का केस कर दिया। फिर 2003 में ये सेक्स वीडियो रिलीज हो गया। कहा जाता है कि शुरू में पेरिस इस वीडियो को बेचने के लिए तैयार थीं, लेकिन बाद में उनकी इजाजत के बिना इसे रिलीज किया गया। जिस वजह से काफी बवाल हुआ था।

कैमरून डियाज के न्यूज फोटोज

कैमरून डियाज के न्यूज फोटोज

केविन ने एक्ट्रेस कैमरून डियाज का भी किस्सा शेयर किया। उनका दावा है कि एक वक्त ऐसा था, जब उन्हें कैमरून डियाज के न्यूज फोटो मिल गए थे। उसे एक फोटोग्राफर ने लाकर दिया था। फोटोग्राफर चाहता था कि इसके बदले उसे ढाई मिलियन डॉलर मिले। जिसके बाद एक्ट्रेस ने केविन से मदद मांगी और उन्होंने आईपी एड्रेस की मदद से फोटोग्राफर का पता लगा लिया। उस फोटोग्राफर की पहचान जॉन रटर के रूप में हुई थी।

Comments
English summary
all about Hollywood fixer Kevin Blatt and his viral tape
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X