• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रिटिश महिला के पीछे पड़े एलियंस, 50 बार से ज्यादा किया अपहरण, महिला ने पेश किए हैरान करने वाले सबूत

|
Google Oneindia News

लंदन, मई 10: पिछले कुछ सालों में धरती पर सैकड़ों यूएफओ आए हैं, जिसकी पुष्टि अब वैज्ञानिक और नासा भी कर चुके हैं। लेकिन, इन यूएफओ को देखने के बाद भी इनसे ना तो कॉन्टेक्ट हो पा रहा है और ना ही किसी तरह से इन्हें ट्रेस किया जा रहा है। पिछले महिने अमेरिकी रक्षा मंत्रालय ने पुष्टि की थी कि अमेरिका के ऊपर सैकड़ों यूएफओ पिछले 2 साल में आए हैं। वहीं, अब एक ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि उसके पीछे एलियंस पड़ गये हैं और 50 से ज्यादा बार उसके अगवा कर चुके हैं। अपने दावे की पुष्टि करने के लिए ब्रिटिश महिला ने कई हैरान करने वाले सबूत पेश किए हैं। महिला ने कहा है कि अपहरण करने के बाद एलियंस उसे एक अजीब तरह की दवाई देते हैं, जिससे उसे चीजें दिखती तो हैं लेकिन बहुत धुंधली धुंधली।

ब्रिटिश महिला और एलियंस

ब्रिटिश महिला और एलियंस

ब्रिटेन की ब्रैडफोर्ट की रहने वाली महिला पाउला ने एलियंस से मुकाबला होने का सनसनीखेज दावा करते हुए पूरी दुनिया के वैज्ञानिकों को हैरान कर दिया। महिसा पाउला ने दावा किया है कि एलियंस उसे 50 बार अपहरण कर चुके हैं और यूएफओ में बिठाकर कहीं से कहीं ले गये हैं। पाउला ने कहा कि सबसे पहले एलियंस ने उसे तब अगवा किया था जब वो छोटी बच्ची थी। अब महिला पाउलो 50 साल की हो चुकी है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला पाउला ने अपने हाथों पर बने जख्म के कई निशानों को दिखाते हुए दावा किया है कि ये निशान उन्हें एलियंस से तब मिले, जब उसे अगवा किया जा रहा था। इसके साथ ही महिला ने एक स्ट्रक्चर भी बनाया है, जिसके जरिए उसने बताने की कोशिश की है, कि एलियंस किस तरह के दिखते हैं। महिला पाउला ने एलियन की जो पेंटिंग तैयार की है, वो सिल्वर कलर की है लेकिन चेहरा नीले रंग का है। महिला ने कहा कि एलियंस उसे समुन्द्र का आसमान का रंग बदलते हुए दिखाते हैं। (तस्वीर सौजन्य- CATERS NEWS)

52 घटनाओं का किया अनुभव

52 घटनाओं का किया अनुभव

ब्रिटिश महिला पाउलो ने कहा कि वो कई बार यूएफओ में बैठ चुकी है और 52 तरह की असाधारण घटनाओं का अनुभव कर चुकी है। महिला ने कहा कि अपहरण करने से पहले एलियंस ने उसे किसी तरह की कोई चेतावनी नहीं दी और ना ही उसे पता चल पाता है कि उसके साथ क्या हो रहा है। महिला ने कहा कि 'मैं सिर्फ महसूस कर पाती है और सामान्य अवस्था में ही वापस लौटती हूं, नहीं तो मैं अबतक पागल हो जाती।' महिला पाउला ने कहा कि जब वो यूएफओ के अंदर थी तो एलियंस ने उसे ऐसे ऐसे टेक्नोलॉजी दिखाए, जो अबतक शायद इस धरती पर मौजूद नहीं है।

एलियंस के पास है उन्नत तकनीक

एलियंस के पास है उन्नत तकनीक

महिला पाउलो ने कहा है कि एलियंस के पास जो तकनीक हैं, वो अब तक हमारे पास नहीं है। महिला ने कहा कि 'एलियंस ने उसे एक स्लाइड शो दिखाया, जिसे देखने पर मुझे महसूस हो रहा था कि मैं एक फिल्म देख रही हूं, जिसमें दिखाया जा रहा था कि कैसे इंसानी लालच से ये धरती खत्म हो रही है।' महिला ने कहा कि सबसे पहले वो 1982 में यूएफओ में बैठी थी। महिला ब्रिटेन के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में काम करती है। महिला ने कहा कि जब वो एलियंस के यान से वापस लौटी तो उसके हाथों पर त्रिकोणीय निशान बने हुए थे और एलियंस की ऊंगलियों के निशान भी उसके शरीर पर मौजूद थे।

अजीब था एलियंस का यान

अजीब था एलियंस का यान

महिला ने कहा कि एलियंस जिस विमान से आते हैं वो 30 फीट लंबा और 30 फीट चौड़ा हो सकता है और ये किसी एयरोप्लेन के प्रोपेलर ब्लेड की तरफ दिखता है। ये काले रंग का है जिसके किनारों पर नीले रंग की और हरे रंग की रोशनी जलती रहती है। इस यान से बिल्कुल भी आवाज नहीं निकल रही थी और ये एक मील प्रति घंटे की रफ्तार से मुड़ जा रहा था। पाउलो बताती है कि मैं कुछ ज्यादा महसूस नहीं कर पाती हूं लेकिन मुझे अहसास होता है जैसे हम धरती के अंदर जा रहे हों और फिर पूरा अंधेरा छा जाता है। महिला ने कहा कि 'मेरे घरवाले बताते हैं कि मैं चार घंटे से ज्यादा वक्त तक गायब रहती हूं लेकिन मुझे कुछ पता नहीं चलता है कि मैं उतनी देर तक कहा हूं। मैं उस घटना को याद करने की कोशिश करती हूं लेकिन ज्यादा कुछ याद नहीं कर पाती हूं।'

'लोग कहेंगे मैं पागल हूं'

'लोग कहेंगे मैं पागल हूं'

महिला ने कहा कि एलियंस उसे उसके घर के बेडरूम से अगवा करते हैं और उसे खिड़की से होते हुए ले जाते हैं। महिला ने कहा कि मैंने अब तक लोगों को इसलिए इसके बारे में नहीं बताया क्योंकि मुझे पता है कि लोग मेरी बातों पर यकीन नहीं करेंगे और अगर मैंने लोगों को ज्यादा समझाने की कोशिश की तो लोग मुझे पागल कहना शुरू कर देंगे। लेकिन मुझे पता है कि ऐसे हजारों लोग हैं, जो ऐसा महसूस कर रहे हैं। महिला ने कहा कि 'मैं जानती हूं कि मैं जो कह रही हूं वो सच है और आने वाले कुछ सालों में दुनिया को भी इसके बारे में पता चल ही जाएगा।' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

21 टन वजनी बेलगाम रॉकेट से नहीं पड़ा फर्क, 10 और रॉकेट अंतरिक्ष में छोड़ेगा चीन, NASA ने लगाई फटकार21 टन वजनी बेलगाम रॉकेट से नहीं पड़ा फर्क, 10 और रॉकेट अंतरिक्ष में छोड़ेगा चीन, NASA ने लगाई फटकार

English summary
The British woman has claimed that aliens have abducted her in UFOs 50 times. The British woman has also produced evidence.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X