• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इजरायल के वेस्टबैंक में अलजजीरा के पत्रकार की मौत, सैनिकों पर लगा आरोप

|
Google Oneindia News

येरूशलम, 11 मईः इजरायल के कब्जे वाले वेस्ट बैंक में पिछले कुछ समय से हिंसा की अलग-अलग घटनाएं हो रही हैं। इस बीच वहां अलजजीरा की एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उनकी हालत अब स्थिर बतायी जा रही है।

Shireen Abu Akleh

चेहरे पर लगी थी गोली

फलस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अल-जजीरा के पत्रकार शिरीन अबू अकलेह की बुधवार की सुबह वेस्ट बैंक में गोलीबारी में घायल होने के कारण मौत हो गई। मंत्रालय ने बताया कि शिरीन अबू अकलेह के चेहरे पर गोली लगी थी और उसके तुरंत बाद ही उनकी मौत हो गई। आरोप लगाया जा रहा है कि शिरीन की हत्या इजरायली सैनिकों ने की है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि पत्रकार शिरीन की मौत इजरायली जवानों द्वारा चलाई गई गोली से हुई है।

दक्षिण कोरिया के नए राष्ट्रपति बने यूं सुक-योल, आधी रात को बंकर से किया काम शुरूदक्षिण कोरिया के नए राष्ट्रपति बने यूं सुक-योल, आधी रात को बंकर से किया काम शुरू

रिपोर्टिंग कर रही थी शिरीन

अलजजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक शिरीन की मौत किन हालात में हुई है इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन घटना के वीडियो से पता चलता है कि उसके सिर में गोली लगी थी। शिरीन अकेली वेस्ट बैंक की घटनाओं को कवर कर रही थी।

देश डूबोकर महिंदा राजपक्षे भारत भागे? बेटे ने बताया प्रदर्शनकारियों से घिरने के बाद क्या हुआ?देश डूबोकर महिंदा राजपक्षे भारत भागे? बेटे ने बताया प्रदर्शनकारियों से घिरने के बाद क्या हुआ?

लगभग 50 लोगों की हुई है मौत

इससे पहले रविवार को वेस्टबैंक इलाके में अलग-अलग घटनाओं में 2 फिलिस्तीनी नागरिकों की मौत हो गई थी। बीते कुछ समय में इजरायल में फलिस्तीनी हमलों में 18 इजरायली नागरिक मारे गए हैं। प्रतिक्रिया में इजरायल की सैन्य कार्रवाई में 30 से अधिक फलिस्तीनी नागरिकों के मारे जाने की खबर है।

Comments
English summary
Al Jazeera reporter was killed by gunfire in the occupied West Bank
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X