• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लाइट में भारतीय यात्री ने किया जमकर हंगामा और हाथापाई, क्रैश के डर से एयर फ्रांस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग!

|

सोफिया/बुल्गारिया: फ्रांस की राजधानी पेरिस से नई दिल्ली के लिए आ रही एयर फ्रांस के फ्लाइट को भारतीय पैसेंजर के हंगामे की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक विमान में भारतीय पैसेंजर ने जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया जिसकी वजह से विमान को बुल्गारिया के सोफिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।

FLIGHT

प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

रिपोर्ट के मुताबिक पेरिस से उड़ान भरने के बाद ही भारतीय पैसेंजर विमान के अंदर दूसरे यात्रियों से झगड़ा करने लगा। जब भारतीय पैसेंजर को फ्लाइट के अंदर विमान के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो वो पैसेंजर फ्लाइट के कर्मचारियों से भी दुर्वव्यहार करने लगा। वहीं, आरोप है कि भारतीय पैसेंजर ने कॉकपीट को जोर-जोर से पीटना शुरू कर दिया। फ्रांस फ्लाइट के नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के Ivailo Angelov के मुताबिक भारतीय यात्री के उत्पात की वजह से प्लेन को इमरजेंसी लैंडिंग कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय यात्री ने प्लेन के अंदर डरावना माहौल बना दिया था, जिसकी वजह से फ्लाइट कमांडर को बुल्गारिया के सोफिया में इमरजेंसी लैंडिग करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यात्री का नाम का खुलासा नहीं

एयर फ्रांस की तरफ से फ्लाइट में उत्पात मचाने वाले भारतीय यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बुल्गारिया के सोफिया इंटरनेशनस एयरपोर्ट पर विमान की आपातकालीन लैंडिग कराने के बाद यात्री को हिरासत में ले लिया गया है। भारतीय यात्री के ऊपर फ्लाइट के अंदर पैसेंजर्स की जान से खिलवाड़ करने सहित कई आरोप लगाए गये हैं और अगर उन आरोपों की पुष्टि होती है तो उसे 10 साल जेल की सजा हो सकती है। हालांकि, अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर विमान के अंदर सवार होने के बाद यात्री ने दूसरे यात्रियों के साथ झगड़ा करना क्यों शुरू कर दिया। वहीं, के नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के Ivailo Angelov ने कहा है कि वो पूरे मामले की तहकीकात कर रहे हैं और किसकी गलती है, ये भी पता करने की कोशिश कर रहे हैं। बुल्गारिया में यात्री को फ्लाइट से उतारने के बाद वापस फ्लाइट ने नई दिल्ली के लिए उड़ान भर ली। हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक यात्री ने अभी तक झगड़े के पीछे कोई भी संतुष्ट करने वाला जबाव नहीं दिया है।

चाबहार पोर्ट पर Good News, मई से शुरू होगा व्यापार, पाकिस्तान से छूटा पीछा, अब एशिया का किंग बनने की तैयारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian passenger commits furore and scuffle in flight, emergency landing of Air France flight
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X