India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मारपीट के बाद अफगान खिलाड़ी भागने की कर रहा कोशिश, बना लिया नकली आधार कार्ड और पासपोर्ट : परवीन डबास

|
Google Oneindia News

काबुल/नई दिल्ली, 28 जून : अफगानिस्तान के एमएमए स्टार (Mixed Martial Arts) अब्दुल अजीम बदाक्षी 24 जून को नई दिल्ली में मैट्रिक्स फाइट नाइट 9 में भारतीय एमएमए फाइटर श्रीकांत शेखर पर कथित रूप से हमला किया था। जानकारी के मुताबिक, रिंग के बाहर हुए विवाद में अफगान खिलाड़ी बदाक्षी ने श्रीकांत पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया था। बॉलीवुड एक्टर और टॉक शो एक्सपर्ट परवीन डबास ने ट्वीट कर अफगान के खिलाड़ी अब्दुल बदाक्षी पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं।

PHOTO

अभिनेता परवीन डबास का आरोप है कि अब्दुल बदाक्षी के पास दो पासपोर्ट हैं, एक अफगानिस्तान का और एक भारत का। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अफगान खिलाड़ी के पास उनके नाम का एक आधार कार्ड भी है। डबास ने दावा किया कि अब्दुल बदाक्षी श्रीकांत मामले के तूल पकड़ने के बाद भारत से भागने की कोशिश कर रहा है। परवीन डबास ने अब्दुल बदाक्षी के कथित भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड की तस्वीरें संलग्न कीं जो एक अजीम सेठी के नाम पर था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो ट्वीट की है।

परवीन डबास ने एक ट्वीट में कहा,"अफगान एमएमए लड़ाकू अब्दुल अजीम बदाक्षी के पास दो पासपोर्ट, अफगानी और भारतीय हैं। भगवान जानता है कि कैसे उसने भारतीय आधार कार्ड बनाने के बाद आज रात भागने का प्रयास कर रहा है। अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि, भारतीय एमएमए फाइटर श्रीकांत पर कथित तौर हमला करने के बाद अभी तक कई प्राथिमिकी दर्ज की गई है या नहीं। डबास ने दावा किया कि श्रीकांत ने अपने उपर हुए कथित हमले के बाद अब्दुल बदाक्षी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें : ईरान ने BRICS की सदस्यता के लिए आवेदन किया, भारत ने पाकिस्तान का काम बिगाड़ा!ये भी पढ़ें : ईरान ने BRICS की सदस्यता के लिए आवेदन किया, भारत ने पाकिस्तान का काम बिगाड़ा!

Comments
English summary
Afghanistan's MMA fighter Abdul Azim Badakshi was involved in a brutal attack against Indian fighter Srikant Sekhar and the former is trying to flee India, according to actor and MMA expert Parveen Dabas.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X