• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: बीवी को पुरुष डॉक्टर ने लगाया था वैक्सीन, भड़के शख्स ने राज्यपाल को मारा झन्नाटेदार थप्पड़

|
Google Oneindia News

तेहरान, अक्टूबर 24: ईरान में एक शख्स ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रांत के गवर्नर को इतना तेज झन्नाटेदार थप्पड़ मारा कि कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोग स्तब्ध रह गये। गवर्नर जब मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त एक सख्स ने भरी सभा में गवर्नर को झन्नानेदार थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद आरोपी शख्स को वहां मौजूद गार्ड्स ने पकड़ लिया, लेकिन थप्पड़ लगाने के बीच अजीबोगरीब कहानी निकलकर सामने आई है।

    Doctor ने दी Wife को Vaccine की दोंनो डोज तो भड़का शख्स Governor को मारा थप्पड़ | वनइंडिया हिंदी
    गवर्नर को झन्नाटेदार थप्पड़

    गवर्नर को झन्नाटेदार थप्पड़

    रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स गवर्नर से सिर्फ इसलिए गुस्सा था, क्योंकि उसकी पत्नी को कोविड-19 वैक्सीन एक मेल डॉक्टर के द्वारा लगाया गया था और इस बात को वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गुस्से में भरकर गवर्नर को ही थप्पड़ रसीद कर दी। ईरान सरकार की फार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गवर्नर का नाम अबेदिन खोर्रम है, जो अजरबैजान की सीमा के पास लगते उत्तर-पश्चमी ईरान में गवर्नर के पद पर तैनात हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अबेदिन खोर्रम पूर्व में एक प्रांतीय कमांडर रह चुके हैं और कथित तौर पर अतीत में सीरियाई विद्रोहियों ने उनका अपहरण कर लिया था। जब वो उद्घाटन भाषण के लिए मंच पर आए और पोडियम पर पहुंचकर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करना शुरू किया, उसी वक्त खुर्रम के चेहरे पर एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया।

    जोरदार थी थप्पड़ की गुंज

    जोरदार थी थप्पड़ की गुंज

    आरोपी शख्स ने गवर्नर को इतनी झन्नाटेदार थप्पड़ मारा था, कि थप्पड़ की आवाज माइक में भी कैद हो गई और कमरे में गूंजने लगी। हालांकि, अभी तक थप्पड़ मारने की पूरी वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन अभी तक जो रिपोर्ट मिली है, उसमें कहा जा रहा है कि, उसकी पत्नी को एक पुरूष डॉक्टर ने कोविड-19 वैक्सीन की खुराक दी थी, जिससे वो शख्स काफी ज्यादा नाराज हो गया था। जब आरोपी शख्स ने गवर्नर को थप्पड़ मारा, उसके बाद फौरन वहां मौजूद सुरक्षा कर्मचारी पहुंच गये और उन्होंने हमलावर को पकड़ लिया और फिर उसे कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाकर गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, थप्पड़ खाने के बाद भी गवर्नर खुर्रम ने अपना भाषण फिर से जारी कर दिया और फिर सीरिया में अपने अपहरण की कहानी लोगों को चटखारे लेकर सुनाने लगे।

    थप्पड़ पर गवर्नर का बयान

    जोरदार तमाचा खाने के बाद गवर्नर खोर्रम ने कहा कि, 'मैं उसे बिल्कुल नहीं जानता, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि, हालांकि मैं यह नहीं कहना चाहता था, जब मैं सीरिया में था तो मुझे दुश्मन द्वारा दिन में 10 बार मारा और पीटा जाता था।'' उन्होंने कहा कि, 'वे मेरे सिर पर एक भरी हुई बंदूक रखते थे। लिहाजा, थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को मैं माफ कर रहा हूं''। वहीं, राज्य पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान एक सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड के तौर पर की है।

    कौन हैं गवर्नर खोर्रम

    कौन हैं गवर्नर खोर्रम

    आपको बता दें कि, गवर्नर खोर्रम अब सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई के आश्रय राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की सरकार के अधीन कार्य करते हैं। खोर्रम 2013 में सीरिया में बंधक बनाए गए 48 ईरानियों में से एक थे, जिसे बाद में कुछ 2,130 विद्रोहियों के बदले रिहा कर दिया गया था। ईरान ने कहा था कि, उनके देश के शिया मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।

    कौन हैं उस्मान कवला, जिनकी रिहाई की मांग से भड़का तुर्की, 10 देशों के राजदूतों को देश से निष्कासित कियाकौन हैं उस्मान कवला, जिनकी रिहाई की मांग से भड़का तुर्की, 10 देशों के राजदूतों को देश से निष्कासित किया

    English summary
    In Iran, an angry man slammed the governor for giving the covid vaccine to his wife by the male doctor.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X