• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना का टीका लगने के बाद सिख युवक ने जमी हुई झील पर किया भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सिख व्यक्ति का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कनाडा का बताया जा रहा है और जो शख्स इस वीडियो में भांगड़ा कर रहा है, वो भी कनाडा का निवासी है। ट्विटर पर गुरदीप पंढेर नाम के अकाउंट से शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में खुद गुरदीप पंढेर एक झील पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये झील कड़ाके की ठंड की वजह से जम गई थी, जहां गुरदीप ने भांगड़ा किया है।

Bhangra sikh man

गुरदीप ने कोरोना का टीका लगने के बाद किया भांगड़ा

अब आपको हम ये बताते हैं कि आखिर गुरदीप ने भांगड़ा क्यों किया है? दरअसल, गुरदीप ने कोरोना का टीका लगवाने के बाद भांगड़ा करके अपनी खुशी को जाहिर किया है। गुरदीप ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "कल शाम को मुझे कोरोना का टीका दिया गया, इसे लगवाने के बाद मैं आनंद, आशा और सकारात्मकता का एहसास कर रहा हूं, इसीलिए मैं भांगड़ा करने के लिए एक जमी हुई झील पर गया, जिसे मैं पूरे कनाडा में और हर किसी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए आगे बढ़ा रहा हूं।"

लोगों के चेहरे पर खुशी ला रहा है ये वीडियो

ये वीडियो 2 मार्च को ट्विटर पर शेयर किया गया था और अभी तक 2.8 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। कोरोना महामारी में इस तरह के दिल खुश कर देने वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Covid-19 vaccination: दलाई लामा, गडकरी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Sikh man doing bhangra on frozen lake in Canada after getting Covid 19 vaccine
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X