• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

100 महिलाओं के बलात्‍कार के जुर्म में 71 वर्ष के बुजुर्ग को सजा

|

वॉशिंगटन। अमेरिका के लुइसियाना राज्‍य के सेंट्रल लुइसियाना में एक 71 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है। हार्वे जोसेफ फाउंटेन नामक इस व्‍यक्ति पर जो आरोप है, उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। फाउंटेन पर 100 महिलाओं का बलात्‍कार करने का आरोप लगा है। फाउंटेन को इस माह गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि वह‍ 10 वर्षों से इस अपराध में शामिल था। लुइसियाना की अथॉरिटीज की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक फाउंटेन पर फर्स्‍ट डिग्री रेप के आरोप लगे हैं और उसने रेप के जितने भी अपराध किए उसमें से ज्‍यादातर पीड़‍ित नाबालिग थीं।

rape-crime.jpg

70 और 80 के दशक में किए अपराध

हार्वे जोसेफ फाउंटेन पर 70 और 80 के दशक में पाइनविले सिटी में नाबालिग पीड़‍ितों के रेप का आरोप है। इस केस की जांच में रैपिड्स पैरिश शेरिफ के ऑफिस जासूसों को लगाया था। उन्‍हें फाउंटेन के खिलाफ सुबूत मिले और नौ अप्रैल के उसे गिरफ्तार किया गया। फाउंटेन पर जो आरोप लगे हैं उनमें से 50 आरोप फर्स्‍ट डिग्री रेप के हैं। शेरिफ के ऑफिस की ओर से यह जानकारी दी गई है। जासूसों ने जैसे-जैसे केस की जांच शुरू की, वैसे-वैसे उन्‍हें कई ठोस सुबूत मिलते गए। इसके बाद फाउंटेन पर केस दर्ज किया गया। फाउंटेन एक मिलियन बॉन्‍ड पर जेल में रहेगा।

पीड़‍ित जो 13 वर्ष से कम उम्र के थीं उनके साथ फाउंटेन ने जबरदस्‍ती की थी। किसी को गंभीर चोट आई तो किसी की मृत्‍यु तक हो गई थी। कोई पीड़‍ित विकलांग थी तो कोइ बू़ढ़ी महिला। रैपिड्स पैरिश डिस्‍ट्रीक्‍ट अटॉर्नी के ऑफिस की ओर से इस पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। फाउंटेन के ऊपर चार्जशीट दायर करना बाकी है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है और अन्य गवाहों के तलाश करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनावों से जुड़ी हर खबर को विस्‍तार से पढ़ें यहां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 71 year old man is accused of raping 100 women in Central Louisiana, US.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X