9 साल की बेटी से दिन भर में 10 बार रेप करता था सौतेला बाप, हुई प्रेग्‍नेंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पेरू। साउथ अमेरिका के पेरू में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद दांतों तले अंगुलिया दबा लेंगे। यहां रिश्‍ते में सौतेले बाप ने 9 साल की बेटी से बलात्‍कार किया। पीडि़ता का पेट निकलता देख जब उसे अस्‍पताल ले जाया गया तो पता चला कि वो 5 महीने की प्रेग्‍नेंट है। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। सन्‍न करने वाली बात ये थी कि आरोपी मासूम बच्‍ची का दिन में 10 बार यौन शोषण करता था। पीडि़ता की नाजुक हालत को देखते हुए उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्‍टरों ने एबॉर्शन करने से इंकार कर दिया है। वहीं हैवान बाप पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीडि़ता की मां ने आरोपी के खिलाफ शख्‍त सजा की मांग की है।

पीडि़ता का मां का लिव इन पार्टनर है आरोपी

पीडि़ता का मां का लिव इन पार्टनर है आरोपी

अंग्रेजी वेबसाइट मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक 9 साल की पीडि़ता के प्रेग्‍नेंट होने की खबर उस वक्‍त चली जब 5 माह गुजर गए। लड़की की मां ने उसके बढ़ते पेट को देखा और फिर अल्‍ट्रासाउंड के लिए ले गई। पीडि़ता की मां लीना वायोलेट जूल्का रीयस ने बताया कि पीडि़ता का पिता 30 वर्षीय एल्मर सर्जियो चैंबरगो तापिया उसका लिव इन पार्टनर है।

जब घर पर कोई होता तो सौतेला बाप करता था रेप

जब घर पर कोई होता तो सौतेला बाप करता था रेप

पीडि़ता की मां ने बताया कि जब घर पर कोई नहीं होता था तो आरोपी उसकी बेटी से रेप करता था। मासूम पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दिन भर में आरोपी उसके साथ 10 बार रेप करता था। पीडि़ता ने बताया कि जब वो इसका विरोध करती तो आरोपी उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी देता था।

मां की गुहार, कड़ी से कड़ी सजा मिले आरोपी को

मां की गुहार, कड़ी से कड़ी सजा मिले आरोपी को

पीडि़ता की मां ने पुलिस से गुहार की है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसके आलावा उसने आर्थिक मदद की मांग की है ताकि उनकी बेटी को मनौवैज्ञानिक सलाह दिलाई जा सके। उन्‍होंने बताया कि पीडि़ता 5 माह की गर्भवती है और अब उसका एबॉर्शन मुश्‍किल है। डॉक्‍टरों ने ऐसा करने पर दोनों के जान का खतरा बताया है।

Read Also- कहता था ASP- मुझे तुम्‍हारा फिगर पसंद है, लेडी कांस्‍टेबल ने सब कर लिया रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A nine-year-old Peruvian girl has fallen pregnant by her alleged rapist stepfather after reportedly being subjected to sexual assault up to ten times a day.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.