• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्रिटेन के पीएम से बच्चे ने पूछा- इस साल संता गिफ्ट देने आएंगे? जॉनसन ने दिया ये जवाब

|

लंदन। कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को बदल कर रख दिया है। इस महामारी ने ना सिर्फ लोगों की जिंदगी पर असर डाला है, बल्कि दुनिया में त्यौहारों पर होने वाले सेलिब्रेशन को भी बदल दिया है। इसे लेकर ब्रिटेन के पीएम बॉरिस जॉनसन ने गुरुवार को एक पत्र जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, अगर हेल्थ एक्सपर्ट की सलाह का पालन किया गया था, तो किसी भी बच्चों को कोई स्वास्थ्य संबंधी खतरा नहीं होगा।

क्‍या Corona के कारण सांता क्‍लाज इस बार आ पाएगा?

क्‍या Corona के कारण सांता क्‍लाज इस बार आ पाएगा?

ब्रिटेन में रहने वाले 8 साल के एक बच्चे मोंटी को चिंता है कि कहीं सांता क्‍लॉज कोराना के कारण इस बार न आए। मोंटी ने पीएम बॉरिस जॉनसन को पत्र लिखकर एक सवाल पूछा है कि, डियर मिस्टर जॉनसन, मैं 8 साल का हूं और सोच रहा था कि क्या आप और सरकार इस बार क्रिसमस पर सांता के आने के बारे में सोचेंगे। क्‍या हम कुकीज के साथ हैंड सैनेटाइजर रख देंगे तो वह आएगा? या वह अपने हाथ धोएगा। मैं समझ सकता हूं कि आप बहुत व्यस्त हैं लेकिन क्या आप और वैज्ञानिक इस बारे में बात कर सकते हैं?'

पीएम जॉनसन ने दिया जवाब

पीएम जॉनसन ने दिया जवाब

सबसे पहले तो उन्‍होंने मोंटी को यह 'महत्वपूर्ण सवाल' उठाने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही जॉनसन ने उसे आश्वासन दिया कि कोरोना वायरस महामारी के बावजूद सांता क्लॉज इस साल उपहार लेकर आएगा। मोंटी के पत्र का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उत्तरी ध्रुव पर कॉल की है और मैं आपको बता सकता हूं कि फादर क्रिसमस तैयार है और जाने के लिए उतावले हैं, जैसा कि रूडोल्फ और अन्य सभी रेंडियर हैं।

पीएम ने जॉनसन के सुझाव का किया समर्थन

पीएम ने जॉनसन के सुझाव का किया समर्थन

जॉनसन ने कहा कि उनके पास पहले से ही इस विषय पर बहुत सारे पत्र थे। लेकिन पीएम जॉनसन ने मोंटी के कुकीज़ के साथ हैंड सैनिटाइटर छोड़ने के सुझाव का समर्थन किया है। इस साल की शुरुआत में, न्यूजीलैंड के प्रधान मंत्री जैकिंडा ने भी यूथ से कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए टूथ फेरी ईस्टर बनी बनकर मदद करने का आह्वान किया था।

भाजपा सांसद ने ओवैसी भाईयों को दी धमकी, कहा-तेलंगाना में सरकार बनने दो, तुम सबको जूते के नीचे रखूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8 year old boy Writes To Boris Johnson can Father Christmas able to deliver gifts this year
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X