India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

साइकिलिंग करते हुए धड़ाम से गिरे 79 वर्षीय अमेरिकी राष्‍ट्रपति बाइडेन, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 18 जून: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन स्‍वयं को फिट रखने के लिए रेगुलर एक्‍सरसाइज और साइकिलिंग करते हैं। शनिवार की सुबह जब वो घर के पास सड़क पर कुछ लोगों संग साइकिल चला रहे थे तभी अचानक से घड़ाम से गिर गए हालांकि उनको कोई चोट नहीं आई। साइकिल से गिरते हुए बाइडेन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

biden

व्हाइट हाउस पूल रिपोर्ट के एक वीडियो में 79 वर्षीय राष्ट्रपति को गिरने के तुरंत बाद उठते हुए दिखाया गया है। फिर वह कहते सुनाई दे रहे है "मैं ठीक हूं।" वह डेलावेयर के रेहोबोथ बीच में उनके समुद्र तट के घर के पास एक पार्क में फर्स्ट लेडी जिल बिडेन के साथ साइकिल चला रहे थे और अचानक जब साइकिल को रोके तो गिर गए।

राष्ट्रपति ने शुभचिंतकों और पत्रकारों को बताया कि एक बाइक क्लिप से एक पैर बाहर निकालने की कोशिश में उन्होंने अपना संतुलन खो दिया था। व्हाइट हाउस पूल रिपोर्ट में कहा गया है, गिरने से कोई खरोंच दिखाई नहीं दे रही। व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा किसी मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है।

बाइडेन संयुक्त राज्य अमेरिका के 46 वे राष्ट्रपति हैं। बाइडेन ने 2020 के संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हराया था। 20 जनवरी, 2021 को इन्होंने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली ।

सबसे उम्रदराज अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में बिडेन का स्वास्थ्य का बेहतर और उनका फिट रहना बेहद जरूरी है। विशेष रूप से जब अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या वह 2024 में दूसरे कार्यकाल की लड़ाई में भी शामिल होंगे। मालूम हो राष्‍ट्रपति पद ग्रहण करने से पहले बिडेन ने जर्मन चरवाहों के साथ खेलते हुए एक पैर तोड़ लिया था। लेकिन एक साल बाद, नवंबर 2021 में, उनके डॉक्टर ने बिडेन को "स्वस्थ" और "जोरदार" बताते हुए फिट बताया था।

<strong>Father's Day 2022: बॉलीवुड के ये हैं सुपरस्‍टार 'पापा', एक के तो हैं चार बच्‍चे </strong>Father's Day 2022: बॉलीवुड के ये हैं सुपरस्‍टार 'पापा', एक के तो हैं चार बच्‍चे

Comments
English summary
79-year-old US President Biden fell down while cycling, watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X